बैकी लिंच ने मांगी माफी, रैसलमैनिया में करेंगी रौंडा रोजी से मुकाबला

punjabkesari.in Thursday, Feb 14, 2019 - 06:05 PM (IST)

जालन्धर : डब्लयू.डब्लयू.ई. प्रबंधकों ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमेहन पर हमला करने के आरोप में महिला रैसलर बैकी लिंच पर 60 दिनों का प्रतिबंध लग गया था। लेकिन अब बैकी द्वारा माफी मांगने पर उनका रैसलमेनिया में रौंडा रोजी के खिलाफ भिड़ंत लडऩा पक्का हो गया है। बैकी को बीते दिनों ही डब्लयू.डब्लयू.ई. कमिश्रर विंस मैकमेहन ने प्रबंधकों पर हमला करने के लिए सस्पैंड किया था। तब घोषणा की गई थी कि रैसलमेनिया में अब बैकी की बजाय चार्लोट फ्लेयर रौंडा का मुकाबला करेंगी। खुद को मुख्य स्पर्धा से हटते देख आखिरकार बैकी ने दोबारा स्मैकडाउन इवैंट में वापसी की और दर्शकों के सामने अपने किए पर ट्रिपल एच और स्टैफनी से माफी मांग ली।

Becky lynch say sorry to wwe official

Becky lynch say sorry to wwe official

Becky lynch say sorry to wwe official

बैकी ने इसके साथ ही कहा कि वह माफी सिर्फ इसलिए मांग रही है क्योंकि इस कारण उनका रैसलमेनिया में रौंडा को हराने का सपना अधूरा हो रहा था। बैकी ने इसके साथ शर्त भी रखी थी कि वह तभी माफी मांगेगी जब उनका रौंडा के साथ होने वाले मुकाबले से नाम नहीं हटाया जाएगा।

Becky lynch say sorry to wwe official

Becky lynch say sorry to wwe official

ट्रिपल एच के आश्वसन पर बैकी ने माफी मांग ली। बताया जा रहा है कि बैकी ङ्क्षलच के सस्पैंड होने से डब्लयू.डब्लयू.ई. प्रबंधन को बड़ा नुकसान होने की संभावना थी। इसी के मद्देनजर उनपर माफी मांगना का दबाव बनाया गया था। सोशल साइट्स पर तो रैसङ्क्षलग फैंस बैकी को सस्पैंड करने पर डब्लयू.डब्लयू.ई. प्रबंधकों को खूब कोस रहे थे। 
देखें वीडियो-


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News