पेट्रोल से भरे टैंकर में लगी भयानक आग, 4 मवेशी जिंदा जले

2/14/2019 4:40:13 PM

इंदौर: जिले के गारी पिपल्या गांव के मांगलिया-सांवेर रोड पर पेट्रोल से भरे टैंकर के पलटने से एक गाय सहित चार जानवर जिंदा जल गए। यह भयानक हादसा सड़क पर अचानक एक गाय के आने से हो गया। ट्रेंकर में लगी आग की चपेट में पास के बाड़े में बंधे मवेशी आ गए।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार मांगलिया से सांवेर रोड की ओर जा रहे पेट्रोल से भरे टैंकर के सामने अचानक एक गाय आ गई। जिससे चालक का संतुलन बिगड़ गया और टैंकर सामने से आ रही एक कार को टक्कर मारते हुए पलटी खा गया। तेज रफ्तार में होने से टैंकर पलटने के साथ ही उसमें भरा पेट्रोल रिसने लगा और भयानक आग लग गई।

PunjabKesari

आग लगते ही चालक और क्लीनर ने एकदम टैंकर से छलांग लगा दी। इससे पहले की कोई कुछ समझ पाता या फायरबिग्रेड को बुलाता देखते ही देखते आग की चपेट में पास का मकान भी आ गया और इस मकान में बने बाड़े में बंधी गाय-भैंस को भी अपनी चपेट में ले लिया। देखते ही देखते एक-एक कर जानवर जलने लगे। आग की चपेट में आने से बाड़े में बंधे चार पशु गाय व भैंसे जलकर मर गईं। वहीं अन्य जानवर गंभीर रूप से जलकर घायल हो गए। इससे पहले कि आग से कोई और नुक्सान होता फायरबिग्रेड ने आकर आग पर काबू पा लिया। जिससे पास के खेत में पकी फसल जलने से बच गई।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News