आगरा में युवती से RAPE का प्रयास, आहत होने पर पीड़िता ने किया आत्मदाह

punjabkesari.in Thursday, Feb 14, 2019 - 12:52 PM (IST)

आगरा: शौच के लिए गई युवती को एक युवक ने खेत में दबोच लिया और उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। इस घटना से आहत युवती खुद को किसी तरह से बचाते हुए घर पहुंची लेकिन वह इस हादसे को सहन ना कर सकी और खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह कर लिया।

मामला पिनाहट थाना क्षेत्र के गांव नयाबांस का है। गांव में रहने वाली एक 18 वर्षीय किशोरी शाम करीब 6 बजे गांव से बाहर शौच के लिए अपनी सहेली के साथ गई थी। तभी गांव के ही साधु नामक युवक ने उसे खेत में बुरी नीयत से दबोच लिया और उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। किशोरी की चीख-पुकार सुनकर पीड़िता की सहेली सूचना देने के लिए घर की ओर भागी। इस बीच किशोरी ने अपने आप को युवक के चंगुल से किसी तरह से बचाया। इस घटना से किशोरी बुरी तरह क्षुब्ध हो गई। किशोर के साथ गई उसकी सहेली ने किशोरी के परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी तो गुस्साए परिजन आरोपी के घर पहुंच गए लेकिन आरोपी घर से फरार हो गया।

इस बीच किशोरी ने घर के एक कमरे में अपने आप को बंद कर लिया और घटना से क्षुब्ध होकर अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर खुद को आग लगा ली। घर में धुआं उठता देख परिवार में चीख-पुकार मच गई। परिजनों ने कमरे का दरवाजा तोड़ा तब तक किशोरी बुरी तरह जल चुकी थी और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पंचनामा भरा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। किशोरी के परिजनों के सारी घटना बताने पर पुलिस ने आरोपी के घर पर दबिश दी किन्तु आरोपी फरार हो गया। वहीं इस घटना के बाद समूचे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिस के अलाधिकारियों ने घटना की स्थिति को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static