कोर्ट काम्पलैक्स में अचानक गोली चलने से मची अफरा-तफरी

punjabkesari.in Thursday, Feb 14, 2019 - 11:00 AM (IST)

बरनाला(विवेक सिंधवानी,गोयल): कोर्ट काम्पलैक्स में उस समय भगदड़ मच गई जब एक महिला वकील के चैंबर के आगे अचानक गोली चल गई। गोली चलने के कारण वकील का मुंशी व दो अन्य व्यक्ति बाल-बाल बच गए। गोली खिड़की के पास जाकर लगी। घटना की सूचना मिलते ही एस.पी. डी. विर्क व डी.एस.पी. राजेश छिब्बर भारी पुलिस फोर्स लेकर कोर्ट काम्पलैक्स में पहुंचे व कारतूस का खोल अपने कब्जे में लेकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। एक संदिग्ध आरोपी सी.सी.टी.वी. कैमरे में भी कैद हो गया। 

PunjabKesari
पहले तो मुझे लगा टायर फट गया गोली चलने का पता लगने पर हुई घबराहट 
घटना संबंधी जानकारी देते हुए सुखबीर सिंह ने बताया कि कोर्ट काम्पलैक्स से 2 व्यक्ति मेरे सामने आकर बैठे। उनके बैठते ही जोर से धमाका हुआ। पहले मैं समझा कि कोई टायर फट गया है परंतु जब मैंने नौजवान को रिवाल्वर उठाते देखा तो एकदम मुझे घबराहट महसूस हुई व मैं डर गया। डर के मारे मैंने नौजवान को नहीं रोका। मेरे साथ बैठे दो अन्य व्यक्ति इकबाल सिंह व परमिन्द्र भी इस घटना में बाल-बाल बच गए।
PunjabKesari
क्या कहना है महिला वकील का
महिला वकील नरेश कुमारी बावा ने कहा कि प्रशासन को उन व्यक्तियों पर सख्ती करनी चाहिए जो हथियार उठाकर कोर्ट काम्पलैक्स में आते हैं। आज की घटना के कारण किसी की जान भी जा सकती थी।जब इस संबंधी डी.एस.पी. राजेश छिब्बर से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि पुलिस ने सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज हासिल कर ली है। फुटेज के  आधार पर आरोपी की पहचान की जा रही है। जल्द ही आरोपी को काबू कर लिया जाएगा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News