No Makeup लुक में भी खूबसूरत लगती हैं बॉलीवुड की ये 12 हसीनाएं

punjabkesari.in Tuesday, Feb 12, 2019 - 06:13 PM (IST)

लड़कियां मेकअप के बिना घर से बाहर निकलना भी पसंद नहीं करती लेकिन बता दें कि ज्यादा मेकअप का इस्तेमाल त्वचा को खराब कर देता है। सिर्फ हम ही नहीं बल्कि खुद बॉलीवुड एक्ट्रेस भी इस बात को मानती हैं और जितना हो सकें मेकअप से बचती हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे, जो नो-मेकअप लुक को भी पूरे कॉन्फिडेंट के साथ फ्लॉन्ट करती हैं। इन्हें देखकर आपको भी यकीन हो जाएगा कि नेचुरल खूबसूरती से बेहतर कुछ नहीं होता।

 

मेकअप ना करने के फायदे

आपको बता दें कि मेकअप कम या ना करने के आपकी स्किन खतरनाक कैमिकल्स से बचती है और इससे पोर्स बंद नहीं होते। साथ ही मेकअप ना करने से उमस व टेम्परेचर बढ़ने के कारण स्किन चिपचिपी नहीं होती। दरअसल, मेकअप पोर्स में चला जाता है, जिससे त्वचा को सांस लेने में दिक्कत होती है। इसका नतीजा एक्ने और पिंपल्स के रुप में झेलना पड़ता है। ऐसे में बेहतर यही होगा कि आप जितना हो सके, मेकअप से बचें।

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस का नो-मेकअप लुक

करीना कपूर

बॉलीवुड की खूबसूरत हीरोइनों में से एक करीना कपूर कई बार नो-मेकअप लुक में स्पॉट हो चुकी हैं। उनका मानना है कि नेचुरल ब्यूटी से बढ़कर कुछ नहीं होता। उन्होंने कहा कि मुझे शूटिंग के दौरान मेकअप करना पड़ता है लेकिन घर में खुद ही सुनती हूं और मेकअप को हाथ भी नहीं लगाती।

PunjabKesari

आलिया भट्ट

यूथ आयकन बन चुकी आलिया भट्ट ज्यादातर बिना मेकअप के रहना पसंद करती हैं। उन्हें कई बार एयरपोर्ट, पार्टीज, इवेंट्स और फिल्म प्रमोशन के दौरान बिना मेकअप के देखा जा चुका है।

PunjabKesari

कैटरीना कैफ

बॉलीवुड एक्ट्रैस कैटरीना कैफ को भी कई बार बिना मेकअप के देखा जा चुका है। उनका नो-मेकअप एयरपोर्ट लुक देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि वह बिना मेकअप के भी सुदंर लगती है।

PunjabKesari

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत महिला है लेकिन वह जब घर पर होती है तो मेकअप से दूर रहती हैं। उन्हें कई बार बिना मेकअप के स्पॉटभी किया जा चुका है।

PunjabKesari

श्रद्धा कपूर

खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर सिर्फ एयरपोर्ट या पार्टीज में ही नहीं बल्कि फिल्मों में भी ज्यादा मेकअप करना पसंद नहीं करती। फिल्मों में भी ज्यादातर सिपंल ही नजर आती है।

PunjabKesari

कृति सेनन

कृति सेनन भी नए जैनरेशन की उन दीवाज में से है, जोकि ज्यादातर सिपंल रहना पसंद करती हैं। आप भी उनकी तरह बिना मेकअप के नैचुरल रहकर खूबसूरत दिख सकती हैं।

PunjabKesari

प्रियंका चोपड़ा

मिस वर्ल्ड रह चुकी प्रियंका भी नो मेकअप लुक में स्टनिंग लगती हैं। वो अपने सोशल अकाउंट पर बिना मेकअप के कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

PunjabKesari

यामी गौतम

यामी गौतम भी बिना मेकअप के चेहरे को फ्लॉन्ट करने से बिल्कुल नहीं घबराती हैं। आप भी उनकी तरह बिना के ऑफिस या कैजअल लुक में कूल दिख सकते हैं।

PunjabKesari

तापसी पन्नू

बिना मेकअप के अपने चेहरे को फ्लॉन्ट करने वाली तापसी लड़कियों के लिए इंस्पिरेशन है। उनका मानना है कि ज्यादा मेकअप आपकी असली खूबसूरती को छिपाता है इसलिए वह ज्यादातर सिंपल रहने की कोशिश करती हैं।

PunjabKesari

कंगना रनौत

हिमाचली ब्यूटी कंगना भी बिना मेकअप के बहुत ही सुंदर लगती हैं। उनका मानना है कि असली खूबसूरती तो मेकअप के बिना ही होती है।

PunjabKesari

अनुष्का शर्मा

बिना मेकअप के तो अनुष्का शर्मा का भी कोई जवाब नहीं है। अनुष्का भी बिना किसी डर के एयरपोर्ट पर कई बार नो-मेकअप लुक फ्लॉन्ट कर चुकी है।

PunjabKesari

जाह्नवी कपूर

'धड़क' फिल्म से डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी जितनी ही खूबसूरत लगती हैं। सुंदर दिखने के लिए उनको किसी मेकअप की जरूरत नहीं है। उनकी बिना मेकअप वाली इस तस्वीर को देखकर आप भी कहेंगे कि इस नैचुरल ब्यूटी को मेकअप करने की आवश्यकता नहीं है।

PunjabKesari

सारा अली खान

यूथ आइकन सारा अली खान भी मेकअप लुक से ज्यादा नैचुरल रहना पसंद करती हैं। वह जब शूटिंग पर नहीं होती तो मेकअप से दूर रहना ही पसंद करती हैं।

PunjabKesari

मौनी रॉय

मौनी रॉय जितनी सुंदर ऑन स्क्रीन मेकअप के साथ नजर आती हैं उतनी ही खूबसूरत वह बिना मेकअप के भी दिखाई देती हैं। उनका भी यही मानना है कि जितना हो सके त्वचा के केमिकल्स युक्त मेकअप से बचाना चाहिए।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static