दूल्हे की इस हरकत को देख भड़की दुल्हन, किया शादी करने से इंकार

punjabkesari.in Tuesday, Feb 12, 2019 - 03:48 PM (IST)

आगरा: नशे में फेरे लेने गए दूल्हे को देख जहां वधू पक्ष के लोगों ने दूल्हे की हंसी बनाई वहीं टल्ली दूल्हे को देख दुल्हन ने फेरे लेने से इंकार कर दिया। दुल्हन द्वारा फेरे लेने से इंकार होने की बात सुनकर जहां वधू पक्ष के लोग सन्न रह गए, वहीं दूल्हे पक्ष के लोगों में हड़कंप मच गया और मामला थाने पहुंच गया।

जानकारी मुताबिक थाना एत्माद्दौला क्षेत्र निवासी एक युवती की बारात रविवार को शाहगंज क्षेत्र से आई थी। हालांकि बारात के घर पहुंचने पर बारातियों का सम्मान किया गया और शादी की अन्य रस्में पूरी होने लगीं। जब देर रात फेरे के लिए दूल्हे को बुलाया गया तभी दूल्हे के पैर डगमगा गए और लोगों में शराबी दूल्हे को लेकर चर्चा का विषय बन गया जिस पर वधू पक्ष के लोगों ने दूल्हे की हंसी बना ली और यह बात दुल्हन ने सुन ली।

दूल्हे को नशे में झूमता देख दुल्हन ने शादी करने से इंकार कर दिया। दुल्हन द्वारा शादी ना करने की बात को सुनकर परिजन सन्न रह गए, वहीं बारातियों में हड़कंप मच गया और दूल्हे पक्ष ने शादी के लिए परिजनों से दबाव बनाया जिस पर दोनों पक्षों के लोगों में कहासुनी होने लगी और देखते ही देखते मामला थाने तक पहुंच गया। हालांकि सोमवार की दोपहर तक दोनों पक्षों में समझौता कराने के लिए बुजुर्ग व पुलिस प्रयास कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static