Valentine Day 2019: लड़की की आंखों से जानें क्या वो दे रही है आपको लव चांस

punjabkesari.in Tuesday, Feb 12, 2019 - 03:32 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
लड़कियों की आंखों को लेकर बॉलीवुड में बहुत से गाने और डायलॉग आपने सुने होंगे। क्या आप जानते हैं, इनमें गहरे राज़ भी छिपे होते हैं। यहां तक की भौहें भी कम कातिल नहीं होती। उनसे भी जाना जा सकता है की वो दे रही है आपको लव चांस या नहीं। ज्योतिष की एक विद्या है, जिसे सामुद्रिक शास्त्र कहा जाता है। इसके अंतर्गत किसी भी महिला के अंगों को देखकर स्वभाव व चरित्र के गहरे राज़ जाने जा सकते हैं। जो बातें वो किसी के साथ शेयर नहीं करती, वह भी इस विद्या के माध्यम से जानी जा सकती हैं। तो आइए जानें क्या कहती हैं लड़कियों की भौहें- 
PunjabKesari, Valentine Week Special, True Love
परिश्रमी और सेल्फ कॉंफिडेंट लड़कियों की भौहें बोल्ड और मोटी होती हैं। ये अपनी लाइफ में कोई भी स्टेप उठाने से पहले अच्छे से सोच-विचार करती हैं। एक बार ये जो फैसला ले लें उस पर डटी रहती हैं। इन्हें गुस्सा बहुत जल्दी आता है।
PunjabKesari, Valentine Week Special, True Love
नेचुरली जिन लड़कियों की आईब्रो पतली होती हैं, उनमें कॉंफिडेंस की कमी होती है। खुद से ये कोई निर्णय नहीं लेती बल्कि दूसरों की सलाह पर चलती हैं।   अपनी लाइफ में ये कोई भी रिस्क नहीं लेती। 

जिन लड़कियों में आत्ममोह की भावना अधिक होती है, वह अवश्यकता से अधिक अपनी आईब्रो को पतला करवा कर रखती हैं। ये आदत भविष्य में समस्याएं पैदा करती हैं। ज्योतिष ऐसी महिलाओं को सलाह देता है आईब्रो थोड़ी मोटी रखवाएं।

सीधी और सपाट आईब्रो वाली लड़कियां बहुत स्मार्ट होती हैं। इनकी लाइफ में इमोशनस के लिए कोई स्थान नहीं होता। जैसा भी व्यक्ति इनके जीवन में आए ये उसके साथ अच्छे संबंध स्थापित कर लेती हैं।
PunjabKesari, Valentine Week Special, True Love
नेचुरली ऊपर की तरफ उठी आईब्रो वाली लड़कियों का जीवन राजसी ठाठ-बाट जैसा होता है। ये जिस भी काम में हाथ डालती हैं, उसे अपने बल पर अच्छे से पूरा करती हैं। ये टीमवर्क में काम करना पसंद नहीं करती।

विज्ञान कहता है की जो लड़कियां अपनी भौंहों को गोल मुड़ी हुई रखना पसंद करती हैं, उन पर आंख मूंद कर भरोसा किया जा सकता है। यह किसी को भी अपने जाल में फांस सकती हैं। जो एक बार इनके आकर्षण में बंध जाए, उसका निकलना मुश्किल होता है। ऐसी महिलाओं के पति हमेशा जोरु के गुलाम बनकर रहते हैं।
PunjabKesari, Valentine Week Special, True Love
शादी में बेटी को gift में गैस-चूल्हा देना क्यों है मना ? (VIDEO)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News