Venus Effect: शुक्र का चेंज कहीं कर न दे आपके लवर को एक्सचेंज

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)

यह वैलेन्टाइंस वीक बहुत खास रहेगा, इस वीक लव के देव वीनस खास बदलाव करेंगे। लवगुरु वीनस देवगुरु जुपिटर की राशि धनु में शनि के साथ अन-रोमांटिक प्लैनेट केतु के नक्षत्र मूल में बैठे हैं। पर 11 फरवरी से लवगुरु वीनस अपने नक्षत्र पूर्वाषाढ़ा में आ जाएंगे। इसलिए यह पूरा वीक लवर्स के लिए बहुत ही स्पैशल रहेगा। खास बात यह है कि वैलेन्टाइंस डे आ रहा है। ऐसे में यह वीक आपके लव रिलेशनशिप में रोमांस की बहार लाएगा या सैपरेशन का पतझड़ आइए जानते हैं।

PunjabKesariमेष
वैसे तो इस वीक वैलेन्टाइंस का खुमार आपके मूड में शुमार लाएगा, पर यह वीक आपके फेवर में नहीं है। वैलेन्टाइन से पहले आप टैडी डे या प्रोमिस डे सैलीब्रेट कर सकते हैं क्योंकि वैलेन्टाइंस डे आते-आते कपल्स के बीच झगड़ा हो सकता है।
नैचुरल अलाई- सिंह
नैचुरल एनिमी - कन्या
लक्की नंबर : 7
लक्की कलर : ग्रे

PunjabKesari

वृष
वैलेन्टाइंस वीक पर लवर को इम्प्रैस करने के लिए प्लान बनाएंगे। इमोशंस व फाइनांस दो अलग पहलू हैं। आपे से बाहर होकर काम करने पर फाइनैंशियल कंडीशन बिगड़ेगी। लव लाइफ को मजबूत बनाने के लिए गिफ्ट्स जरूरी नहीं होते।
नैचुरल अलाई- कन्या
नैचुरल एनिमी- तुला
लक्की नंबर :
लक्की कलर : नीला

PunjabKesari

मिथुन
आप बहुत बातूनी हैं पर यह आदत वैलेन्टाइंस वीक पर भारी पड़ सकती है। आपकी बातों में रोमांस होना चाहिए न कि पॉलिटिकल मुद्दे। वैसे भले ही चुनावी मौसम चल रहा हो लेकिन जरूरी नहीं कि आपके लवर को भी इसमें इंटरैस्ट हो। 
नैचुरल अलाई- तुला 
नैचुरल एनिमी - वृश्चिक
लक्की नंबर :
लक्की कलर : पीला

PunjabKesari

कर्क
सिंगल्स को इस वैलेन्टाइन तक हमसफर मिल सकता है। वीक स्टार्ट से कोशिशें करनी होंगी तभी कुछ रिजल्ट आएगा। लव लाइफ को आगे बढ़ाने के लिए आप स्टैप बाई स्टैप आगे बढ़ें, लंबी छलांग लगाने के चक्कर में काफी कुछ टूट सकता है। 
नैचुरल अलाई- वृश्चिक
नैचुरल एनिमी - धनु
लक्की नंबर :
लक्की कलर : नारंगी

PunjabKesari

सिंह
वैलेन्टाइन्स वीक मिक्स्ड रिजल्ट लाएगा। वीक स्टार्ट में आपकी जेब खाली रह सकती है। लवर के साथ बातचीत कम हो सकती है। वैलेन्टाइन्स डे कैसे सैलीब्रेट करना है इस पर लवर से बात करेंगे। आपकी लेजीनैस यह पूरा वीक बर्बाद कर सकती है।
नैचुरल अलाई- धनु
नैचुरल एनिमी- मकर
लक्की नंबर : 8
लक्की कलर : काला

PunjabKesari

कन्या
वीक स्टार्ट में आपको अपनी लव लाइफ थमी हुई नज़र आएगी। आपकी यह थमी हुई-सी लव लाइफ दोनों के बीच गहरी खाई बन सकती है। अपनी लव लाइफ की बैटरी को फिर से रिचार्ज करें और लवर के साथ एकांत में कुछ टाइम बिताएं।
नैचुरल अलाई- मकर
नैचुरल एनिमी - कुंभ
लक्की नंबर : 3
लक्की कलर : पीला

PunjabKesari

तुला
वैलेन्टाइन पर लव लाइफ की छोटी से छोटी बात भी आपको गुदगुदाए बिना नहीं रहेगी। पर इस वीक आपका मूड उखड़ा रह सकता है। अपना जोश व रोमांटिक नशा कम न होने दें। वैलेन्टाइन पर लवर से न मिल पाएं तो नैक्स्ट डे मिल लें। 
नैचुरल अलाई- कुंभ
नैचुरल एनिमी - मीन
लक्की नंबर :
लक्की कलर : नीला

PunjabKesari

वृश्चिक
वैलेन्टाइंस वीक को बैलेंस करके चलें। आपकी बिना बात की जिद के सामने लवर को झुकना भी पड़ जाता है। आपकी जिद के कारण आपकी रोमांटिक डेट खराब हो सकती है। लवर के इमोशंस की कदर करें और शाम को रंगीन बना लें।
नैचुरल अलाई- मीन
नैचुरल एनिमी - मेष
लक्की नंबर :
लक्की कलर : ग्रे

PunjabKesari

धनु
वैलेन्टाइन वीक पर अपने लवर में कमियां निकालना बंद करें। वीक स्टार्ट में आपको लव लाइफ में कमियां नजर आएंगी। ऐसा कोई रिश्ता नहीं जिसमें कुछ कमी न हो। लव लाइफ की नैगेटिव साइड को इग्नोर करते हुए रोमांस पर ध्यान दें।
नैचुरल अलाई- मेष
नैचुरल एनिमी - वृष
लक्की नंबर :
लक्की कलर : मैरून

PunjabKesari

मकर
वैलेन्टाइन्स वीक मिला-जुला रहेगा। आप फ्यूचर के बारे में ज्यादा न सोचकर प्रेजैंट में जीना सीखें। वीक मिड में आपकी सोच व नजरिए में फर्क दिखाई देगा। जो नैगेटिविटी आपकी लव लाइफ में महसूस होती थी वह अब पॉजिटिविटी में बदलेगी। 
नैचुरल अलाई- वृष
नैचुरल एनिमी  - मिथुन
लक्की नंबर : 6
लक्की कलर : गुलाबी

PunjabKesariकुंभ
वैलेन्टाइंस वीक आपके लिए ज्यादा पॉजिटिव नहीं है। आपके माइंड में थॉट्स तो बहुत उभरेंगे पर उन्हें कैसे इम्प्लीमैंट करें इस पर आप सुन्न पड़ जाएंगे। अपने किसी फ्रैंड से हैल्प लेकर इससे वीकैंड पर एक डेट प्लान करके वैलेन्टाइन मनाएं।
नैचुरल अलाई- मिथुन
नैचुरल एनिमी - कर्क
लक्की नंबर : 2
लक्की कलर : व्हाइट

PunjabKesari

मीन
आप हर बात की बाल की खाल निकाल देते हैं पर वैलेन्टाइंस वीक पर हर बात पर रिएक्ट न करें। जरूरी नहीं कि टाइम न होने पर भी वैलेन्टाइन पर रोमांटिक डेट पर जाया जाए। ध्यान दें, आपके रिलेशनशिप में किसी तरह की खटास न आए।
नैचुरल अलाई- कर्क
नैचुरल एनिमी - सिंह
लक्की नंबर : 6
लक्की कलर : गुलाबी

PunjabKesariकुंभ के बारे में कितना जानते हैं आप !

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!