साप्ताहिक राशिफल: जानें, कैसा गुजरेगा आपका यह सप्ताह

punjabkesari.in Sunday, Feb 10, 2019 - 03:17 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
मेष-
उलझनों-प्रॉब्लमस के बावजूद आपकी पैठ-छाप बनी रहेगी, यत्न करने पर कोई कारोबारी पेचीदगी हटेगी, अर्थ दशा भी कंफर्टेबल रहेगी, शत्रु कमजोर, तेजहीन रहेंगे। 10 फरवरी शाम तक समय उलझनों-झमेलों वाला, मगर 10 शाम से 12 तक व्यापार तथा कामकाज के हालात अच्छे, हर तरह से बेहतरी होगी, 13-14 फरवरी को धन लाभ वाले दिन, कारोबारी टूरिंग भी अच्छा रिजल्ट देगी, मान-यश की प्राप्ति, फिर 15-16 फरवरी को उत्साह, हिम्मत, यत्न शक्ति बनी रहेगी, भागदौड़ भी फ्रूटफुल रहेगी।

वृष- उलझनों को लाइटली न लें, पूरी तैयारी के साथ उसका निपटारा करें, मगर धन-लाभ के लिए सितारा अच्छा, कारोबारी टूरिंग भी सही नतीजा देगी। ढैया भी कप्लीकेशंस पैदा करता रहेगा, इसलिए एहतियात रखें। 10 फरवरी शाम तक अर्थ दशा क फर्टेबल रहेगी, हर तरह से बेहतरी होगी, 10 शाम से 12 तक समय एहतियात, परेशानी वाला, नुक्सान का भय, खर्चों का भी जोर, मगर 13-14 फरवरी को अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, खुशदिल मूड के कारण हर काम आसान दिखाई देगा, फिर 15-16 फरवरी को आमदन का सितारा अच्छा, यत्न करने पर कोई नया कारोबारी प्रोग्राम मैच्योर होगा।

मिथुन- जनरल समय कामयाबी, इज्जत-मान देने वाला मगर जन शक्ति बाहर भिजवाने वालों के लिए समय कप्लीकेशंस वाला, इसलिए हर काम संभल-संभाल कर करना ठीक रहेगा, खर्चों का भी जोर रहेगा। 10 फरवरी को शाम तक सरकारी कामों में आपकी पैठ धाक बनी रहेगी, 10 शाम से 12 तक आमदन का सितारा अच्छा, कारोबारी कोशिशों में कामयाबी मिलेगी, 13-14 फरवरी को खर्चों पर कंट्रोल रखें, कोई भी काम बेध्यानी से न करें, मगर 15-16 फरवरी को कामकाजी कामों के लिए सितारा अच्छा, यत्नों-प्रोग्रामों में विजय मिलेगी।

कर्क- सरकारी कामों, कारोबारी कामों के लिए आपकी भागदौड़ अच्छा रिजल्ट देगी मगर सप्ताह के आखिरी हिस्से में कोई झमेला जाग कर समस्त प्लानिंग को अपसैट कर सकता है, सावधानी रखें। 10 फरवरी शाम तक आमतौर पर सितारा बेहतर, धार्मिक कामों में रुचि , 10 शाम से 12 तक सरकारी-गैर सरकारी कामों में कदम बढ़त की तरफ, मान-यश की प्राप्ति, 13-14 को धन-लाभ तथा  कारोबारी टूरिंग के लिए सितारा अच्छा, 15-16 फरवरी एहतियात वाले दिन, नुक्सान का डर, खर्चों का भी जोर रहेगा।

सिंह- राजकीय कामों के लिए भागदौड़ बेहतर रिजल्ट देगी, कप्लीकेशन्स घटेगी, व्यापार-कारोबार में लाभ, मान-सम्मान की प्राप्ति, शत्रु भी कमजोर रहेंगे। 10 फरवरी शाम तक समय सेहत के लिए ढीला, मगर 10 शाम से 12 तक हर फ्रंट पर बेहतर हालात बनेंगे, 13-14 फरवरी को अफसरों के साफ्ट, सपोर्टिव रुख के कारण किसी सरकारी काम में कोई बाधा मुश्किल हटेगी, 15-16 फरवरी को आमदन का सितारा अच्छा, अर्थ दशा कंफर्टेबल बनेगी, कारोबारी टूरिंग भी अच्छा रिटर्न देगी।
 
कन्या- सेहत में डिस्टर्बैंस रहने का डर, कारोबारी दशा अच्छी, यत्न करने पर आम हालात में  कप्लीकेशंस हटेंगी, सरकारी कामों में भी कदम बढ़त की तरफ। ढैया के कारण विपरीत हालात के साथ वास्ता रहेगा, एहतियात रखें। 10 फरवरी शाम तक कारोबारी स्थिति संतोषजनक, 10 शाम से 12 तक सेहत का ध्यान रखें, सफर भी टाल देना बेहतर रहेगा, मगर 13-14 फरवरी को सितारा पावरफुल, यत्न करने पर कोई बाधा मुश्किल हटेगी, 15-16 फरवरी को राजकीय कामों में आपकी पैठ बढ़ेगी।

तुला- व्यापार-कामकाज के कामों का सितारा अच्छा, कोशिशों-प्रोग्रामों में कामयाबी मिलेगी, मगर मौसम के प्रभाव से अपना बचाव रखें, पेट भी कुछ अपसैट सा रहेगा। 10 फरवरी शाम तक शत्रु सिर उठाते रहेंगे, इसलिए उनकी सरगर्मी पर नजर रखें, मगर 10 शाम से 12 तक अर्थ व कारोबारी दशा अच्छी, सफलता साथ देगी, 13-14 फरवरी को सेहत का खास कर पेट का ध्यान रखें, कोई एग्रीमैंट भी आंखें खोल कर करें, अलबत्ता 15-16 फरवरी को बेहतर दिन, हर फ्रंट पर आप हावी-प्रभावी रहेंगे। 

वृश्चिक- दुश्मनों के उभरने तथा सेहत के बिगड़ने का डर, मगर घरेलू मोर्चा पर तालमेल सद्भाव बना रहेगा, सोच-विचार में सात्विकता, गंभीरता, पॉजिटिवनैस बनी रहेगी। 10 फरवरी शाम तक इरादों-उद्देश्यों में मजबूती, 10 शाम से 12 तक शत्रु उभरते सिमटते रहेंगे, इसलिए उनकी अनदेखी न करनी चाहिए, मगर 13-14 फरवरी को व्यापार कामकाज की दशा अच्छी, पति-पत्नी संबंधों में मधुरता, सद्भाव बना रहेगा, 15-16 फरवरी के दिन सेहत के लिए ढीले दिन, बेतुके खान-पान से बचना चाहिए।

धनु- यत्न करने पर आपकी योजनाबंदी कुछ आगे बढ़ेगी, तेज प्रभाव बना रहेगा मगर किसी प्रबल शत्रु के साथ टकराव का खतरा बढ़ जाएगा, एहतियात से रहें। 10 फरवरी शाम तक जायदादी कामों में कदम बढ़त की तरफ, 10 शाम से 12 तक धार्मिक कामों में रुचि, यत्न करने पर प्लानिंग  कुछ आगे बढ़ेगी, 13-14 फरवरी को दुश्मनों से फ़ासला रखें, उनके साथ किसी तरह के टकराव से भी बचें, मगर 15-16 फरवरी को अर्थ व कारोबारी दशा अच्छी, दोनों पति-पत्नी हर मामले को एक ही नज़र-अप्रोच से देखेंगे।

मकर- संतान के सहयोगी पूर्ण सपोर्टिव रुख के कारण आम हालात बेहतर बने रहेंगे, जायदादी कामों में कामयाबी मिलेगी, मगर साढ़ेसाती के कारण शत्रु आपको नुक्सान पहुंचाने के लिए शरारतों में लगे रहेंगे, एहतियात रखें। 10 फरवरी शाम तक कामकाजी भागदौड़ बनी रहेगी, 10 शाम से 12 तक प्रापर्टी के कामों के लिए आपकी भागदौड़ अच्छा रिजल्ट देगी, मान-यश की प्राप्ति, 13-14 को संतान के  रुख सपोर्ट पर भरोसा किया जा सकता है, फिर 15-16 फरवरी को न तो विरोधियों को कमजोर समझें और न ही उनकी अनदेखी करें। 

कुंभ- कारोबारी दशा अच्छी, कोर्ट-कचहरी के कामों में कामयाबी तथा इज्जत-मान की प्राप्ति, प्रापर्टी के कामों में भी कदम बढ़त की तरफ, बड़े लोगों से मेल सहयोग। 10 फरवरी शाम तक अर्थ दशा कंफर्टेबल रहेगी, 10 शाम से 12 तक उत्साह, हिम्मत तथा यत्न शक्ति तेज प्रभाव बने रहेंगे,  13-14 को जमीनी-अदालती कामों के लिए आपकी भागदौड़ अच्छा रिजल्ट देगी, 15-16 फरवरी को उद्देश्य, प्रोग्राम, मनोरथ सिरे चढ़ेंगे, वैसे भी आप हर तरह से हावी-प्रभावी विजयी रहेंगे।

मीन- व्यापार-कारोबार में लाभ, टूरिंग भी अच्छा रिजल्ट देगी, मित्रों, सज्जन-साथियों से मेल सहयोग, सरकारी कामों में कामयाबी मिलेगी। 10 फरवरी शाम तक कामकाजी स्थिति संतोषजनक, तेज प्रभाव बना रहेगा, 10 शाम से 12 तक धन लाभ के लिए सितारा अच्छा, यत्न करने पर कोई कामकाजी बाधा मुश्किल भी हटेगी, 13-14 को बड़े लोगों से मेल सहयोग तथा उनके सहयोग से कोई प्राबल्म सुलझेगी, फिर 15-16 फरवरी को जायदादी कामों के लिए आपकी भागदौड़ की अच्छी रिटर्न मिलेगी। 
घर के सदस्य भी बिगाड़ सकते हैं ग्रहों की दशा, जानें कैसे ? (VIDEO)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News