पिस्तौल की नोक पर डकैती की कोशिश, CCTV कैमरे कैद हुआ लुटेरा

punjabkesari.in Tuesday, Jan 22, 2019 - 10:20 PM (IST)

जलालाबाद(सेतिया): शहर की छाबड़ा सटरीट में मंगलवार को सायं करीब 6.20 बजे एक नकाबपोश लुटेरे ने घर में घुसकर पिस्तौल की नोक पर लूटपाट की घटना को अंजाम देने की कोशिश की लेकिन महिला की सूझ-बूझ के कारण लुटेरे को वापिस भागना पड़ा। ये सारी घटना सी.सी.टी.वी. कैमरे भी कैद हो गई है। 

जानकारी देते हुए सोहन लाल वर्मा ने बताया कि घर में उनकी पत्नी सरोज राणी व अन्य दो महिलाएं मौजूद थी कि सायं करीब 6.20 पर एक नकाबपोश लुटेरे ने घर के बाहर घंटी बजाई और जब उसकी पत्नी ने गेट खोला नकाबपोश लुटेरे ने पिस्तौल की नोक पर लूटपाट करने की कोशिश की लेकिन इसी बीच उसकी पत्नी ने हाथ में पकड़ा मोबाइल कान पर लगाया और शोर मचाना शुरू कर दिया। इसी बीच घर में बैठी दो अन्य महिलाओं ने भी चिल्लाना शुरू कर दिया तो इतनी देर में घबराकर नकाबपोश लुटेरा भाग गया। 

मुख्य गेट से दूसरे गेट तक पहुंच गया था लुटेरा
बाहर की घंटी मारने के बाद मुख्य गेट खुलने के बाद करीब 50 फीट तक लुटेरा अंदर घुस आया लेकिन महिला की सूझ-बूझ के कारण उसे वापस लौटना पड़ा

मुंशी ने कहा पहले शिकायत दर्ज कराओ
उधर, इस घटना के बाद जब परिवारिक सदस्यों द्वारा थाना सिटी में शिकायत की गई तो वहां मौजूद मुंशी ने कहा कि पहले लिखित में शिकायत दर्ज करवाओ फिर आगे की कार्रवाई होगी। लेकिन दूसरी ओर घटना के बाद इंटेलीजैंस ब्यूरो के अधिकारी पहले पहुंच गए और उन्होंने बाद में पुलिस को इसकी जानकारी दी। करीब 1 घंटे बाद थाना सिटी मुखी घटनास्थल पर पहुंची और उन्होंने परिवारिक सदस्यों से घटना की जानकारी ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News