तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए बुरी खबर,जानें पूरी खबर

1/22/2019 7:28:45 PM

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Show) के फैंस के लिए एक बेहद निराशाजनक खबर है। क्योंकि तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी शो के सबसे पसंदीदा रोल दया बेन (दिशा वकानी) ने शो से अलविदा कहने का फैसला किया है। अब वह इस मेहता का उल्टा चश्मा में नज़र नही आएगी। बता दें कि इससे पहले ही एक लंबे समय से दिशा तारक मेहता तारक मेहता का उल्टा चश्मा से गायब हैं। कहा जा रहा था कि वे वापसी करेंगी, लेकिन अब कंफर्म हो गया कि एक्ट्रैस ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा सोनी पल को छोड़ने का फैसला कर लिया है।
PunjabKesari
बेटी को जन्म देने के बाद से द‍िशा तारक का उल्टा चश्मा से दूर थीं। उन्होंने डिलीवरी के बाद तारक मेहता का उल्टा पर वापसी भी की, लेकिन बीच-बीच में ब्रेक लेती रहीं. ब्रेक की वजह से तारक मेहता का उल्टा चश पर काफी असर पड़ा। अब स्पॉटबाय की एक र‍िपोर्ट के मुताब‍िक, मेकर्स और द‍िशा ने फाइनली तय किया कि द‍िशा शो को छोड़ने का फैंसला कर लिया है। 
PunjabKesari
खबरें ये भी आ रहीं हैं कि तारक मेहता का उल्टा उल्टा चश्मा छोड़ने से पहले उनके कई स्पेशल शॉट शूट किए गए हैं। इन शॉट्स सोनी पल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बीच बीच में फ‍िलर की तरह यूज किया जाएगा। दूसरी तरफ खबर ये भी हैं कि मेकर्स ने उन्हें ज्यादा पेमेंट भी ऑफर की थी। इसके बाद भी उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दोबारा आने से इनकार कर दिया। जानकारी के लिए बता दें कि इसके अलावा फिल्म जोधा-अकबर, देवदास में भी दिशा ने काम किया है। लेकिन इन सभी फिल्मों और सीरियल्स में दिशा के काम को किसी ने नोटिस नहीं किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News