आई.पी.एल.-11 मेें किंग्स इलैवन पंजाब की ओर से खेलेंगे हरप्रीत

punjabkesari.in Monday, Jan 21, 2019 - 12:33 PM (IST)

चंडीगढ़(लल्लन): हरप्रीत को किंग्स इलैवन पंजाब ने 20 लाख रूपए में इंडियन प्रीमियर लीग सीजन-11 के लिए अपनी टीम में शामिल किया है। हरप्रीत इससे पहले पंजाब की अंडर-16 और अंडर-23 टीम में खेल चुके हैं। हरप्रीत सिंह ने बताया कि सीजन में उनका प्रदर्शन काफी शानदार रहा था। उन्होंने बताया कि रोपड़ की तरफ से खेलते हुए उन्होंने कटोच शील्ड ट्राफी में 40 विकेट लिए, इसी प्रदर्शन की वजह से उन्हें अंडर-16 के बाद अंडर-23 पंजाब की टीम में शामिल किया। कर्नल सी.के. नायडू ट्रॉफी में 18 विकेट और 206 रन बनाए। इसलिए सीजन में शानदार प्रदर्शन की बदौलत उन्हें इस बार आई.पी.एल. में मौका मिला है।

खुद को साबित करने का है मौका
पंजाब पुलिस में बतौर ड्राइवर की जॉब करने वाले हरप्रीत बराड़ के पिता मोहिंद्र सिंह ने बताया कि हरप्रीत पिछले कई सालों से क्रिकेट खेल रहा है। लेकिन टीम में भी जगह नहीं बना पा रहा था, अब उसके पास बहुत कम विकल्प थे। घरेलू सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया था। मन में चयन होने का पूरा विश्वास नहीं था कि उसका चयन हो जाएगा।

गेंदबाजी को बारीकी से परखा: कोच भारती
क्रिकेट कोच भारती ने बताया कि हरप्रीत 2010 से उनके पास क्रिकेट की कोङ्क्षचग ले रहा है। उन्होंने उनकी गेंदबाजी को बारीकी से परखा है। हरप्रीत की लंबाई 6.2 इंच है। उसकी फैंकी बाल के साथ बैट्समैन के पास पहुंचती है, जैसे बल्लेबाज को खेलने में खासी दिक्कत होती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News