कैप्टन की मीटिंग में जीरा की ''नो एंट्री''

punjabkesari.in Saturday, Jan 19, 2019 - 10:52 PM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब कांग्रेस के विधायक कुलबीर सिंह जीरा को शनिवार को मुख्यमंत्री अमरेंद्र सिंह की अध्यक्षता में आयोजित विधायकों की बैठक में शामिल होने की इजाजत नहीं दी गई। 

पार्टी से जुड़े सूत्रों ने बताया कि जीरा सीट से विधायक को अनुशासनहीनता के आरोपों के चलते पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया है। मुख्यमंत्री ने बजट पूर्व विचार-विमर्श के लिए मालवा क्षेत्र के कांग्रेस विधायकों के साथ बैठक की। इससे पहले मुख्यमंत्री ने 3 दिन माझा और दोआबा क्षेत्रों के विधायकों के साथ बैठक की थी। बैठक के बाद पंजाब कांग्रेस प्रमुख सुनील जाखड़ ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘जीरा ने अपने विधानसभा क्षेत्र के लिए मांगें अलग से मुख्यमंत्री को पेश कीं।’’  

एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा, ‘‘जीरा की बर्खास्तगी का मामला अभी तक लंबित है।’’ इससे पहले जीरा ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री, पार्टी के राज्य मामलों की प्रभारी आशा कुमारी तथा राज्य इकाई के प्रमुख सुनील जाखड़ से मुलाकात की थी। गौरतलब है कि सार्वजनिक मंच पर पार्टी के खिलाफ बोलने पर पंजाब कांग्रेस ने बुधवार को जीरा को अनुशासनहीनता के आरोपों पर पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News