कांगड़ा में 4 सड़क हादसे, एक की मौत-3 घायल

punjabkesari.in Saturday, Jan 19, 2019 - 10:37 PM (IST)

कांगड़ा (कालड़ा/अजय): कांगड़ा जिला के अंतर्गत हुए 4 अलग-अलग सड़क हादसों में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 3 घायल होने के बाद डा. राजेंद्र प्रसाद मैडीकल कालेज टांडा में उपचाराधीन हैं। थाना प्रभारी नगरोटा बगवां भारत भूषण ने बताया कि नैशनल हाईवे मंडी-पठानकोट पर हटवास के पास पैदल चल रहे बलवंत सिंह (45) निवासी जलाड़ी को पालमपुर की ओर से आ रही बस (नं. एच.आर. 55सी-7239) के चालक होशियार सिंह निवासी रोहनी दिल्ली ने टक्कर मार दी, जिसके चलते बलवंत सिंह को गंभीर रूप से घायल होने के बाद पहले नगरोटा बंगवा अस्पताल, उसके बाद टांडा मैडीकल कॉलेज और उसके बाद पी.जी.आई. रैफर किया गया लेकिन उसने रास्ते में ही घावों के ताव न सहते हुए दम तोड़ दिया। पुलिस ने धारा 279, 337 व 304ए के तहत मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम टांडा में करवाया।

बाइक की टक्कर से चालक व राहगीर घायल

दूसरा मामला भी नगरोटा बगवां से है, जिसमें सलिल निवासी राजियाणा ने सुमन कुमार (45) निवासी रजियाणा को अपनी बाइक से टक्कर मार दी, जिसके बाद सलिल भी गिरकर घायल हो गया। दोनों को उपचार के लिए डा. राजेंद्र प्रसाद मैडीकल कालेज टांडा ले जाया गया है। पुलिस ने धारा 279 व 337 में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

कार चालक ने राहगीर को मारी टक्कर

तीसरे मामले में पुलिस थाना गग्गल के अंतर्गत सड़क पर पैदल चल रहे बालकृष्ण पुत्र प्रेमदास निवासी कंदरेड डाकघर इच्छी को कार (नं. एच.पी. 68ए.टी.-3555) चालक ने टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए डा. राजेंद्र प्रसाद मैडीकल कालेज टांडा में भर्ती करवाया गया है। पहले गंभीर होने पर बालकृष्ण बयान देने के काबिल नहीं था परंतु बाद में उसके बयान पर गाड़ी चालक अभिनव के विरुद्ध पुलिस थाना गग्गल में मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है।

डरोह में जीप की ब्रेक फेल, बड़ा हादसा टला

चौथे मामले में पालमपुर उपमंडल के अंतर्गत डरोह बस स्टैंड के समीप पालमपुर की तरफ  से आ रही जीप (नं. एच.पी. 37सी-8496) की ब्रेक फेल हो गई। इस दौरान चालक मनीष ने सूझबूझ का परिचय देते हुए जीप को स्कूल गेट के साथ लगे पेड़ से टकरा दिया। यह जीप पालमपुर से आलमपुर की तरफ हैंडपंप का सामान लेकर जा रही थी कि डरोह के पास उतराई में पहुंचते ही जीप की ब्रेक फेल हो गई। हादसे में चालक को कोई चोट नहीं आई। वहीं घटनास्थल के 10 मीटर आगे बस स्टैंड और बाजार था जहां दर्जनों लोग मौजूद थे किन्तु चालक की होशियारी से बड़ा हादसा टल गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News