एटीएम तोड़ने वाले गिरोह के 3 शातिर बदमाश काबू, 11 वारदातों का खुलासा

punjabkesari.in Saturday, Jan 19, 2019 - 06:10 PM (IST)

रोहतक(प्रवीण): बहादुरगढ़ सीआईए पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। सीआईए पुलिस ने एटीएम तोड़कर रुपया निकालने वाले गिरोह के तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से एक अवैध पिस्तौल भी बरामद की गई है, इन आरोपियों ने प्रारंभिक पूछताछ में एटीएम तोडऩे की 11 वारदातों का खुलासा किया है। इन वारदातों में आरोपियों ने करीब डेढ़ करोड रुपए एटीएम तोड़कर निकाल लिए थे।

डीएसपी हंसराज ने बताया कि सीआईए की पुलिस ने तीनों आरोपियों को अलग-अलग जगह से गुप्त सूचना के आधार पर काबू किया है। पकड़े गए आरोपियों में नूंह निवासी आशिक, रिवाड़ी निवासी रामचंद्र और राजस्थान निवासी विकास शामिल हैं। पकड़े गए आरोपी अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर इन वारदातों को अंजाम देते थे।

PunjabKesari

जांच में यह भी सामने आया है कि विकास नाम का आरोपी स्टेट बैंक में सुपरवाइजर के तौर पर काम करता था। बैंक उसे एटीएम मशीनों की देखभाल के साथ साथ सुरक्षा की जिम्मेदारी भी देता था। विकास को एटीएम मशीन की बारीकी से जानकारी है और इसी का फायदा उठाकर वह अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर एटीएम को आसानी से तोड़ देता था।

आरोपियों ने हरियाणा और राजस्थान में इन वारदातों को अंजाम दिया है, पकड़े गए आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। रिमांड के दौरान आरोपियों से पूछताछ में और भी कई अन्य वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के साथियों की तलाश भी शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static