...तो इस वजह से अनिल कपूर और सोनम ने चुनी ''एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा''

1/19/2019 5:44:13 PM

नई दिल्ली। फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के साथ बाप-बेटी की जोड़ी अनिल कपूर-सोनम कपूर पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएगी। फिल्म की असामान्य और अनोखी पटकथा ने इस जोड़ी को एक साथ लाने में बड़ी भूमिका निभाई है। फिल्म की प्रमुख जड़ ऐसे सामाजिक मुद्दे पर आधारित हैं जिसे बताने की जरूरत है। इसके साथ ही बाप-बेटी के बीच नजर आने वाली गहन बॉन्डिंग सबसे बड़ा कारण था जिसने अनिल कपूर और सोनम कपूर को फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की तरफ आकर्षित किया था। 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की कहानी भारत में विचित्र बातचीत को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। 

 

एलजीबीटीक्यू समुदाय का प्रतिनिधित्व गैरदिलचस्प रहा है और 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के साथ यह एक महान अवधारणा और सबक होगा जो सभी माता-पिता के साथ साझा किया जाएगा। रूढ़िवादिता से ग्रस्त समलैंगिक चरित्रों को परदे पर दिखाए जाने से लेकर और फिलर्स के रूप में इस्तेमाल किए जाने तक, एक समलैंगिक व्यक्ति की पहचान भारतीय फिल्म उद्योग में कई गुना बढ़ गई है। 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की मुख्य कहानी में एक ट्विस्ट के साथ इस स्टीरियोटाइप को तोड़ने की कोशिश की जाएगी। कुछ दिन पहले, 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के निर्माताओं ने फिल्म का टाइटल ट्रैक और एक पंजाबी वेडिंग गीत 'इश्क मीठा' रिलीज़ किया था, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। 

 

फिल्म का शीर्षक गीत मूल रूप से अनिल कपूर और मनीषा कोइराला पर फिल्माया गया फिल्म 1942 ए लव स्टोरी का एक रीक्रिएटेड वर्शन है, जिसने 90 के दशक में भारत पर राज किया था और 'इश्क मीठा' सीजन के लिए एक परफेक्ट वेडिंग गीत है। फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा'  विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित है। शैली चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 1 फरवरी 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News