कंगना की धमकी के बाद करणी सेना का बयान आया सामने, कहा-नाम का इस्तेमाल गलत

1/19/2019 4:47:12 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। बीते दिनों ही खबरें आईं थीं कि करणी सेना इस फिल्म की रिलीज के खिलाफ है। लेकिन अब करणी सेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता डा. हिमांशु कहा ने इस तरह की खबरों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि निहित स्वार्थों के लिए करणी सेना के नाम का इस्तेमाल किया जा रहा है। हिमांशु ने कहा, 'हम तब तक कुछ नहीं करते जब तक किसी बात को लेकर पुख्ता और गलत बात नजर ना आ जाए। वे लोग अपने निहित स्वार्थों के लिए करणी सेना के नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं और ऐतिहासिक पात्रों के लिए अपमानजनक व्यवहार कर रहे हैं।"

PunjabKesari, कंगना रनौत इमेज, मणिकर्णिका इमेज, करणी सेना इमेज,

 

कंगना ने दिया था मुंहतोड़ जवाब

अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली कंगना ने करणी सेना की धमकी का मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि वो किसी से डरी नहीं हैं और ना ही बिना लड़े हिम्मत हारेंगी। चार इतिहासकारों ने मणिकर्णिका देखी है। हमने सेंसर से सर्टिफिकेट भी लिया है। इस बारे में करणी सेना को भी बता दिया गया है, लेकिन वे लगातार मुझे हैरेस कर रहे हैं। अगर वे नहीं रुके तो उन्हें भी पता होना चाहिए कि मैं भी राजपूत हूं और उनमें से एक-एक को नष्ट कर दूंगी। 

PunjabKesari, कंगना रनौत इमेज, मणिकर्णिका इमेज, करणी सेना इमेज,

 

करणी सेना ने दी धमकी 


करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बातचीत के दौरान कहा कि बार बार हमने देखा है कि फिल्ममेकर्स किसी उद्देश्य के साथ खास सीन्स को दिखाने की स्वतंत्रता लेते हैं। ये सब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। करणी सेना के मुताबिक उन्हें 'रानी लक्ष्मीबाई' के ब्रिटिश अफसर संग रिलेशन पर आपत्ति है। उनका दावा है कि फिल्म में महारानी लक्ष्मीबाई को एक गाने पर डांस करते दिखाया गया है, जो देश की सभ्यता के खिलाफ है।

PunjabKesari, कंगना रनौत इमेज, मणिकर्णिका इमेज, करणी सेना इमेज,

फिल्म की बात करें तो मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। ये पीरियड ड्रामा, कंगना का ड्रीम प्रोजेक्ट है। मणिकर्णिका से कंगना बतौर डायरेक्टर भी डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे, डैनी डेन्जोंगपा, समेत कई स्टार्स नजर आएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News