भाभी की हत्या करने के बाद देवर ने किया सुसाईड, सामने आई चौंकाने वाली वजह

punjabkesari.in Saturday, Jan 19, 2019 - 03:54 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): हरियाणा के जिले सोनीपत में गांव ककरोई का रहने वाला एक शख्स अपने गंदे इरादों के कारण अपनी भाभी का ही कातिल बन गया और भाभी को मौत के घाट उतार दिया, वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद भी ट्रेन के आगे आत्महत्या कर ली, जिसका रेलवे ट्रैक से बरामद किया गया है। मिली जानकारी क मुताबिक यहां एक युवक सोनू रिश्ते में उसकी भाभी लगने वाली महिला के साथ अवैध सम्बंध बनाना चाहता था, लेकिन महिला के विरोध करने पर सोनू ने उसकी तेजधार हथियार से हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि गांव के खेतों के खुंभी फार्म में हत्या की गई है।

PunjabKesari, murder for illegal relationships

वहीं पुलिस इस मामले में जांच कर ही रही थी कि पुलिस को सूचना मिली कि सोनीपत गन्नौर रेलवे स्टेशन पर एक शख्स का शव मिला है। जिसकी पहचान करने पर उक्त महिला का हत्यारा युवक सोनू के रूप में हुई, जिसने डीआरएम गाड़ी के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से कुछ देर पहले ही सोनू ने अपनी भाभी सोनिया की गला रेतकर हत्या की थी, जिसका कारण था कि सोनू सोनिया से अवैध सम्बंध बनाना चाहता था। सोनिया की हत्या करने के बाद सोनू को आत्मग्लानि हुई, जिसके कारण वह मनोविकृति का शिकार हो गया और आत्महत्या कर ली।

PunjabKesari, haryana police

वहीं मृतका सोनिया के पति राजबीर ने बताया कि सोनू ने पहले सोनिया को चाकू से मारा और फिर मुझे भी चाकू दिखाया। चिल्लाने की आवाज आई तो मैंने देखा कि मेरी पत्नी मृत पड़ी थी, अभी ये नहीं पता की क्यों सोनिया को मारा है? फिलहाल, पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया है और मामले की गहनता से जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static