शादी करने की शर्त पर गैंगरेप आरोपी जेल से जमानत पर छूटे, मौका मिलते ही फरार

punjabkesari.in Saturday, Jan 19, 2019 - 03:45 PM (IST)

हिसार : टोहाना की गैंग रेप पीड़िता से पंचायत के बीच शादी का वादा कर जमानत लेकर जेल से बाहर निकला दूल्हा बिना शादी किए ही अपने दो साथी आरोपियों के साथ फरार हो गया। मामला हिसार शहर के एक होटल का है। दरअसल टोहाना की गैंगरेप पीड़िता की यहां के होटल में आरोपी युवक के साथ रजामंदी से शादी तय थी। आरोपियों ने पंचायत के बीच वादा भी किया था कि उन्हें जेल से बाहर निकलवा दो उनमें से कोई एक पीड़िता से शादी कर लेगा। परिवार ने इस शर्त पर आरोपियों को कोर्ट बयान देकर जमानत दिलवा दी।

मगर जमानत मिलने के बाद जैसे ही तीनों आरोपी जेल से बाहर निकले उनके परिवार के 100 से अधिक लोग 8 गाड़ियों में भरकर आए और तीनों आरोपियों को मौके से भगा कर ले गए।

अप्रैल 2017 में सिटी थाना टोहाना में हुआ था केस दर्ज 

पीड़िता के परिवार के लोगों ने बताया कि मामला 29 अप्रैल 2017 का है। आरोपी आकाश की पीड़िता के साथ बातचीत होती थी। पीड़िता को अचानक फोन कर होटल में बुला लिया। पीड़िता विश्वास कर चली गई। आकाश ने अपने दो साथियों को प्लानिंग के तहत मौके पर बुलाया हुआ था। तीनों ने मिलकर युवती की मुंह दबाकर बारी बारी कर रेप किया। किसी तरह युवती घर पहुंची। उसने मामला परिजनों को बताया तब सिटी थाना में पीड़िता के बयान पर केस दर्ज हुआ। जिसके बाद पुलिस कार्रवाई में तीन दिन बाद तीनों को गिरफ्तार कर लिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static