अपराध: बलात्कार पीड़िता की आरोपी ने ही की सरेआम हत्या (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Jan 18, 2019 - 10:10 PM (IST)

गुरूग्राम(मोहित): दिल्ली के पास साईबर सिटी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक बलात्कार पीड़िता को आरोपी ने ही सरेआम गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिया और शव को सड़क पर फेंक कर फरार हो गया। घटना शुक्रवार सुबह करीब साढ़े 6 बजे की है। मृतक युवती ने दो साल पहले फरीदाबाद के रहने वाले एक शख्स पर दो साल पहले शादी का झांसा देकर रेप करने का केस दर्ज कराया था, जिसमें आज कोर्ट में गवाही होनी थी, लेकिन गवाही से पहले ही आरोपी ने पीड़ित लड़की को मौत के घाट उतार दिया और मौके से आसानी से फरार हो गया।

PunjabKesari

दरअसल, मूल रुप से करनाल की रहने वाली एक 22 साल की युवती की दोस्ती फरीदाबाद के रहने वाले संदीप के साथ करीब चार साल पहले हुई थी। युवती गुरुग्राम के एक मॉल के क्लब में काम करती थी, जबकि आरोपी संदीप उसी क्लब में बाउंसर का काम करता था। दोनों में दोस्ती हो गई और शादी कर साथ जीने मरने की कसमें खाने लगे, लेकिन कुछ दिनों बाद संदीप ने युवती से शादी करने से इंकार कर दिया। इसीलिए युवती ने गुरुग्राम के महिला पुलिस थाने में साल 2017 में आरोपी संदीप के खिलाफ रेप का केस दर्ज करा दिया, पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी कर लिया। लेकिन कुछ दिनों बाद वो जमानत पर आ गया और लगातार पीड़ित युवती और उसके परिवार पर केस वापिस लेने का दबाव डालने लगा।

PunjabKesari, gurugram

मृतक युवती की मां की माने तो वीरवार को रेप केस में गवाही होनी थी, इसीलिए युवती मां करनाल से गुरुग्राम आई हुई थी, लेकिन किसी कारण वश कोर्ट में वीरवार को गवाही नहीं हो पाई। बीती रात आरोपी संदीप गुरुग्राम के नाथुपुर में पीड़ित युवती के घर पर गया और बातचीत करने के लिए उसे अपनी गाड़ी में बिठा कर ले आया युवती के साथ उसकी एक सहेली भी गाड़ी में बैठ गई।

मृतक की मां ने बताया कि सुबह करीब 6 बजे आरोपी संदीप उनके पास आया और धमकी दी कि अपना केस वापिस ले लो नहीं तो अंजाम बुरा होगा और फिर कुछ देर बाद ही आरोपी संदीप ने पीड़ित युवती को फरीदाबाद रोड के खुश्बू चौक पर ले जाकर चार गोलियां मार कर हत्या कर दी और फरार हो गया। आरोपी संदीप फरीदाबाद के तिगांव का रहने वाला है और पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static