कुएं में तैरता मिला 22 साल की युवती का नग्र शव, फैली सनसनी

punjabkesari.in Friday, Jan 18, 2019 - 10:18 PM (IST)

झज्जर(प्रवीण): झज्जर के गाांव तलाव व खेड़ी खुमार की सीमा पर लगे खेतों में स्थित कुएं में एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। नग्न हालात में मिले युवती के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। नग्न हालत में पाया गया शव युवती के साथ बलात्कार होने की संभावनाओं की ओर भी इशारा करता है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से निकाला और पोस्टमार्टम के लिए शहर के नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। जहां शव का पोस्टमार्टम डाक्टर्स के पैनल से कराया जाएगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन आरम्भ कर दी है।

PunjabKesari

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार को सुबह उन्हें सूचना मिली थी कि तलाव व खेड़ी खुमार के खतों में एक युवती का शव कुएं में पड़ा हुआ है। मौके पर जाकर पाया गया कि करीब 22 साल की युवती का शव बिल्कुल नग्न हालत में पड़ा हुआ था। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुटी हुई थी। पहले शव को कुंए से निकाला गया।

PunjabKesari

सदर पुलिस थाना प्रभारी वेदपाल सिंह ने बताया कि पहली नजर में यह नहीं कहा जा सकता कि शव के साथ बलात्कार जैसी कोई घटना घटी हो। हालांकि नग्न हालत में होने के कारण बलात्कार की संभावना बनी हुई है। उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। वेदपाल के अनुसार युवती अविवाहित दिखाई दे रही है और शव की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

PunjabKesari

आपको बता दें कि पिछले दिनों झज्जर में 11 साल की मासूम बच्ची का भी शव पाया गया था। इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बलात्कार होने की बात डाक्टर द्वारा कही गई थी। बच्ची की हत्या का आरोप एक रिश्तेदार पर ही है और अभी तक इस मामले में आरोपी को पकड़ा नहीं जा सका है। कुछ ही दिनों इस तरह की इस दूसरी घटना ने पुलिस के लिए मुश्किलें खड़ी करने का काम कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static