यहां बैठक से नदारद 7 अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी

punjabkesari.in Saturday, Jan 19, 2019 - 02:26 PM (IST)

पालमपुर (भृगु): होली महोत्सव की समीक्षा बैठक से नदारद रहने पर 7 अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है वहीं 7 अधिकारियों को अपने स्थान पर अधीनस्थ अधिकारियों को भेजे जाने को लेकर पत्र भेजकर भविष्य में ऐसा न करने की हिदायत दी गई है। सभी नदारद अधिकारियों को 7 दिन के भीतर अनुपस्थिति का कारण बताना होगा। बताया जा रह है कि कोई ठोस कारण न होने पर कड़ी कार्रवाई भी की जा सकती है। 14 जनवरी को राज्य स्तरीय होली महोत्सव की समीक्षा बैठक का आयोजन पालमपुर में किया गया। बैठक की अध्यक्षता स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री विपिन सिंह परमार ने की।

बैठक में उक्त अधिकारी अनुपस्थित रहे जबकि कुछ ने अपने स्थान पर अधीनस्थ अधिकारियों को बैठक में भेज दिया। मामला संज्ञान में आने पर स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री विपिन सिंह परमार ने राज्य स्तरीय होली महोत्सव समिति के अध्यक्ष एवं उपमंडलाधिकारी नागरिक पालमपुर को इन सभी अधिकारियों को नोटिस जारी करने के निर्देश दिए थे। एस.डी.एम. पंकज शर्मा ने बताया कि 7 अधिकारियों को नोटिस भेजकर बैठक में अनुपस्थिति को लेकर अपनी स्थिति स्पष्ट करने को कहा गया है, वहीं जिन अधिकारियों ने अपने अधीनस्थ अधिकारियों को भेजा था उन्हें भविष्य में स्वयं बैठक में उपस्थित रहने के निर्देश दिए गए हैं।

इन अधिकारियों को जारी हुए नोटिस व निर्देश अनुपस्थित रहने पर शहीद कैप्टन विक्रम बतरा महाविद्यालय के प्राचार्य, मृदा संरक्षण अधिकारी, टाऊन प्लानर, चचियां तथा डरोह स्कूल के प्रधानाचार्यों, खाद्य एवं आपूर्ति निरीक्षक भवारना तथा उपमंडल आयुर्वैदिक अधिकारी को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है जबकि अधीक्षण अभियंता उत्पादन वृत्त विद्युत पालमपुर, वनमंडलाधिकारी पालमपुर, खंड विकास अधिकारी भवारना, खंड विकास अधिकारी पंचरुखी, नगर परिषद कार्यकारी अधिकारी पालमपुर, प्रधानाचार्य राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय राजपुर तथा खंड प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी को बैठकों में स्वयं उपस्थित रहने की हिदायत दी गई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News