आधे घंटे में 9 लाख के कपड़ों पर हाथ साफ

punjabkesari.in Saturday, Jan 19, 2019 - 01:06 PM (IST)

जीरकपुर(मेशी): गांव की देव शॉपिंग काम्पलैक्स में स्थित पार्थ गारमैंट दुकान पर चोरों ने रेडीमेड कपड़ों की 2 दुकानों में से 9 लाख की कीमत के कपड़े चोरी कर लिए। चोर करीब 3 बजे महेंद्रा पिकअप में आए और वे इलैक्ट्रॉनिक कटर के साथ दुकान के शटर की पत्तियां काट कर आधे घंटे में वारदात को अंजाम देकर निकल गए। पार्थ गारमैंट नाम की दोनों दुकानें जो अंदर से जुड़ी हुई है। 

थाना जीरकपुर के अधीन ही आती है। चोरी एक ही चोर गिरोह ने की है, जो महेंद्रा पिकअप में सवार होकर आए थे। पभात रोड पर स्थित देव शॉपिंग काम्पलैक्स में ‘पार्थ गारमैंट्स’ रेडीमेड शॉप के मालिक उमा शंकर पुत्र घनशाम दास निवासी बादल कालोनी ने बताया कि शुक्रवार सुबह उनको सूचना मिली कि उनकी दुकान का शहर काटा हुआ है। 

वह दुकान पहुंचे और अंदर जाकर देखा कि दुकान खाली थी और सभी रेडीमेड कपड़े गायब थे। चोरों ने गल्ले में से 10 हजार भी चोरी कर लिए। थाना जीरकपुर की पुलिस टीम मौके पर पहुंची। घटना वाली दुकान पर कोई सी.सी.टी.वी. कैमरा नहीं लगा था। उन्होंने पी.टी.सी. स्टोर जो दुकान के सामने ही है लेकिन सी.सी.टी.वी. चैक किया जिसमें चोर और गाड़ी साफ दिखाई नहीं दे रहे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News