शराब की आदत से दुखी बुजुर्ग ने लगाया फंदा

punjabkesari.in Saturday, Jan 19, 2019 - 11:35 AM (IST)

लुधियाना(तरुण): छावनी मौहल्ला में शराब की आदत से दुखी 55 वर्षीय एक बुजुर्ग ने कुंडी से फंदा लगा लिया। उसी वक्त कमरे में सामान लेने गई बेटी ने पिता के छटपटाते शरीर को देखा। बेटी ने तुरंत पिता को नीचे ऊतारा और लोगों की मदद से निजी अस्पताल ले गए।

वाक्या बुधवार शाम का है। जहां जिंदगी और मौत से लड़ते हुए वीरवार रात्रि रविन्द्र कुमार ने डी.एम.सी. अस्पताल में दम तोड़ दिया। सूचना मिलने के बाद थाना डिवीजन नं.-4 की पुलिस मौके पर पहुंची।जांच अधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि रविन्द्र कुमार को शराब की आदत थी। रविन्द्र शराब छोडऩे की दवा भी ले रहा था। इन्हीं कारणों से रविन्द्र मानसिक रूप से परेशान था। गत सायं रविन्द्र ने कमरे में जाकर कुंड़ी से फंदा लगा लिया। रविन्द्र की पत्नी व 2 बेटियां हंै, जो टीचर है। वे घर में बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती है।

बुधवार शाम को बड़ी बेटी जब कमरे में गई तो रविन्द्र का शरीर कुंड़ी से लटका हुआ छटपटा रहा था। सीन देख बेटी के पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने तुरंत पिता को नीचे उतारा, परंतु अत्याधिक दबाव पडऩे के कारण अस्पताल में उपचार दौरान रविन्द्र ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक के भांजे पिं्रस के बयानों पर धारा-174 की कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News