2 कंप्यूटर सेंटरों पर छापेमारी, बिना प्रवेश-पत्र हो रही थी DCA की परीक्षा

1/18/2019 5:35:38 PM

मुरैना: जिले में फर्जी परिक्षा का एक अनोखा मामला सामने आया है। जिसमें सबलगड़ तहसील के अन्तर्गत चल रहे कम्प्यूटर सेंटर में फर्जी तरीके से परीक्षा का भंडा फोड़ किया है। जहां कुछ विद्यार्थी डी सी ए की परीक्षा दे रहें थे जिनके पास कोई भी प्रवेश पत्र नहीं था।

PunjabKesari

शुक्रवार को सबलगड़ तहसील के आर आइ राय कुमार और पत्रकारों के द्वारा कवरेज के दौरान दो कम्प्यूटर सेंटरो की जांच की गई तो वहां पर शटर डालकर सामूहिक रूप से नकल करते हुए परीक्षार्थी पाए गए। जिसमें सिगमा कम्प्यूटर सेंटर और एम कम्प्यूटर सेंटर पर महर्षि वैदिक योग विश्वविद्यालय की डी सी ए की परीक्षाएं संचालित हो रही थी। जिसमें किसी भी परीक्षार्थी के पास कोई भी प्रवेश पत्र नहीं था।

PunjabKesari

इस संबंध में जब सेंटर संचालक से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि यहां पर असाइनमेंट की परीक्षाए संचालित हो रही है। जब छात्र व छात्राओं से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि हमारी डी सी ए की परीक्षाएं हो रही है और हमें कोई भी प्रवेश पत्र नहीं दिया गया है। जब पत्रकारों ने पूछा तो सेंटर संचालक दबंगई से बात करने लगा ।वहीं प्रशासन से शिकायत के बाद मौके पर पहुंचे आर आइ राय कुमार ने मौके पर पहुंच कर पंचनामा बनाया। उन्होंने कहा कि कम्प्यूटर सेंटर संचालक के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News