Kumbh: स्मृति ने अमेठीवासियों को दी सौगात, कांग्रेस बोली- खोखली जुगत 2019 में नहीं आएगी काम

punjabkesari.in Friday, Jan 18, 2019 - 04:01 PM (IST)

अमेठीः 2014 के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में नजदीकी हार झेलने के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) का राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के संसदीय क्षेत्र अमेठी पर लगातार फोकस है। ईरानी अमेठी में विकास कार्य पर नजर रखने के साथ ही नई योजना के क्रियान्वयन पर भी ध्यान देती हैं। इसी क्रम में स्मृति ने अमेठीवासियों को बड़ी सौगात दी है।

स्मृति की पहल पर अमेठी में काम कर रही उत्थान सेवा संस्थान की तरफ से निःशुल्क गंगा स्नान के लिए प्रतिदिन दो बस जाएंगी, जो श्रद्धालुओं को गंगा स्नान करवाकर वापस भी लेकर आएंगी। बस में गंगा स्नान जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए रास्ते में खाने पीने का पूरा ख्याल रखा जाएगा। बस जिस गांव से जाएगी शाम को पुनः वहीं पर वापस आएगी। यात्रा पर जाने वाले लोगों के लिए संस्थान की तरफ से रजिस्ट्रेशन काउंटर भी बनाया गया है, जिस पर श्रद्धालुओं को अपना पंजीकरण करवाना पड़ेगा। अमेठी से बीजेपी जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी का कहना है कि स्मृति द्वारा 20,000 श्रद्धालुओं को स्नान कराने की व्यवस्था की गई है। अमेठी की जनता दीदी के इस प्रयास से काफी खुश है।

वहीं कांग्रेस ने उनके इस कदम पर निशाना साधा है। कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह का कहना है कि 2014 लोकसभा चुनाव हारने के बाद वह चुनावी नैया पार लगाने के लिए मां गंगा का सहारा ले रही हैं। उन्होंने कहा कि उनकी यह खोखली जुगत 2019 में काम नहीं आएगी और वो चाहे कितने भी लोगों को गंगा स्नान करवा लें, उन्हें अमेठी में विजय नहीं मिलेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static