फिर शर्मसार हुआ गुरु शिष्या का रिश्ता, पीड़ित बोली- पढ़ाने के बहाने करता था अश्लिल हरकतें

1/18/2019 1:56:43 PM

रीवां: शिक्षा के मंदिर कहे जाने वाले विद्यालय में एक शिक्षक द्वारा शिक्षा जगत को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है | घटना शासकीय मार्तण्ड स्कूल क्रमांक 1 में पढ़ने वाली छठी कक्षा की छात्रा ने विद्यालय के शिक्षक द्वारा अश्लील हरकतों से परेशान होकर विद्यालय की पीड़ित छात्रा सहित अन्य छात्राओ ने भी अपने परिजनों के साथ थाना पहुंचकर शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

PunjabKesari

पीड़ित छात्रा के पिता ने बताया कि छात्रा ने घर पहुंच कर अपनी मां को बताया था कि शिक्षक उसके शरीर को गलत नियत से छूते हैं। कई बार अनदेखा करने के बाद भी शिक्षक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। उक्त शिकायत की जांच जब छात्रा के पिता ने अन्य छात्राओं से बात की तो अनेक छात्राओं के अभिभावकों ने भी शिकायत को सही पाया और सभी ने थाने पहुंचकर आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कराया। मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी शिक्षक को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। जिससे पूछताछ की जा रही है।

PunjabKesari

पूरे मामले को लेकर सिविल लाइन थाना प्रभारी दिनेश जाटव ने बताया कि छात्रा और उसके परिजनों के द्वारा शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। जिसकी जांच की रही है। शिक्षक के दोषी पाए जाने पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News