मीडिया पर भड़कीं BSP सुप्रीमो मायावती, भतीजे आकाश को पार्टी में किया शामिल

punjabkesari.in Friday, Jan 18, 2019 - 12:04 PM (IST)

लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने भतीजे आकाश आनंद को गुरुवार को पार्टी में शामिल करने की घोषणा की। इसके साथ ही मायावती ने बुधवार को अपने जन्मदिन में भतीजे की मौजूदगी को लेकर सोशल मीडिया में आई खबरों पर भी नाराजगी जताई, जिनमें कहा गया कि आकाश उनके उत्तराधिकारी हो सकते हैं। यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बसपा और सपा के गठबंधन के बाद पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से कुछ पार्टियों और उनके नेताओं में बेचैनी है।

उन्होंने पत्रकारों से कहा कि राजनीतिक तौर पर सीधा मुकाबला नहीं कर पाने के कारण ये लोग संकीर्ण मानसिकता वाले मीडिया के माध्यम से सस्ते और घिनौने राजनीतिक षड्यंत्र पर उतर आए हैैं। मायावती ने खुद को बसपा के संस्थापक कांशी राम की शिष्या बताते हुए कहा कि मुझे मान्यवर कांशी राम के अंदाज में ही इसका मुंहतोड़ जवाब देना आता है।

उन्होंने कहा कि जैसे को तैसा जवाब देने के क्रम में अब मैं आकाश को बसपा आंदोलन से जोड़ कर उसे संघर्ष से जोड़ने और सीखने का अवसर जरूर प्रदान करूंगी। इससे जातिवादी दलित विरोधी मीडिया को अगर तकलीफ होती हो तो हो। इसकी हमारी पार्टी को कोई परवाह नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static