मंगा सिंह हत्याकांडः दुष्कर्म के आरोप में पटवारी गिरफ्तार, मृतक का किया अंतिम संस्कार

punjabkesari.in Friday, Jan 18, 2019 - 08:12 AM (IST)

लहरा मुहब्बत (मनीष): गांव लहर बेगा के मंगा सिंह हत्याकांड का मामला गर्माता ही जा रहा है। गांव के श्मशानघाट में आज मंगा सिंह का अंतिम संस्कार किया गया, जबकि गांव वासियों ने मंगा सिंह की भाभी को बचाने का विरोध भी किया। केस से संबंधित एक पटवारी को भी गिरफ्तार किया गया है जिस पर आरोप है कि उसने उक्त की भतीजी से दुष्कर्म भी किया। 

तोगा सिंह की भाकियू से प्राथमिक मैंबरशिप खारिज

भारतीय किसान यूनियन एकता (उगरांहा) का मनजीत सिंह भुच्चो की अगुवाई में गांव के गुरुद्वारा साहिब में बड़ा इकट्ठ हुआ। इस दौरान जिला अध्यक्ष शिंगारा सिंह मान ने कहा कि मंगा सिंह हत्याकांड में तोगा सिंह ने पुलिस को दिए बयानों में मंगा सिंह की भाभी मलकीत कौर का साथ दिया, जिससे वह केस में बच गई। वहीं तोगा की भाकियू से प्राथमिक मैंबरशिप खारिज कर दी गई। उन्होंने कहा कि इस संबंधी 19 जनवरी को गांव के गुरुद्वारा साहिब में बड़ा इकट्ठ कर आरोपी जगजीत सिंह जग्गा पटवारी व मलकीत कौर को गिरफ्तार करने के लिए अगला फैसला किया जाएगा।

3 महीने की गर्भवती है पीड़िता

इस केस के मुख्य आरोपी जगजीत सिंह जग्गा पटवारी व जग्गा सिंह वैरोको पर आरोप है कि वह मंगा सिंह की भतीजी के साथ दुष्कर्म करता रहा जिससे वह अब गर्भवती हो गई। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित लड़की ने कहा कि जगजीत सिंह जग्गा पटवारी की पत्नी उसे बहलाकर अपने घर ले गई, जहां उक्त दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया व किसी को बताने पर मारने की धमकियां दी। वह अब 3 महीने की गर्भवती है। किसान नेताओं ने मांग की उक्त आरोपियों को सख्त सजा दी जाए। इस संबंधी थाना प्रभारी शिव कुमार ने बताया कि पुलिस को लिखित शिकायत मिल गई है और वह मामले की जांच करवाकर कार्रवाई करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News