ट्रक की चपेट में आया परिवार, पति-पत्नी की मौत, बच्ची घायल

punjabkesari.in Thursday, Jan 17, 2019 - 11:02 PM (IST)

पलवल(दिनेश): बल्लभगढ़ से होडल सत्ती मेले में जाते समय बाइक सवार दंपत्ति की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। जबकि बाइक के पीछे बैठी दंपत्ति की पांच वर्षीय बेटी घायल हो गई। राहगीरों ने मृतक दंपत्ति के शव को पोस्टमार्टम के लिए व घायल बच्ची को उपचार के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शी की शिकायत पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पलवल, गांव गढ़ी, जिला हाथरस (यूपी) निवासी दीपक ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है कि वह बुधवार की शाम को बाइक पर सवार होकर होडल की तरफ जा रहा था और उसके आगे बाइक पर एक व्यक्ति व महिला जा रहे थे और उनकी बाइक के पीछे लगे झुले में एक बच्ची बैठी हुई थी। जब वह रात आठ बजे के करीब गांव बंचारी के समीप पहुंचे तो पीछे से तेज रफ्तार से आए ट्रक ने पीड़ित के सामने चल रही बाइक व झुले को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार दंपत्ति की मौके पर ही मौत हो गई और पीछे झुले में बैठी उनकी बच्ची घायल हो गई और ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

दीपक ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मृतक दंपत्ति के शव को पोस्टमार्टम के लिए व घायल बच्ची को उपचार के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। जांच अधिकारी हैड कांस्टेबल सुबेसिंह ने बताया कि मृतकों की पहचान गांव अंधियारी, जिला भरतपुर (राजस्थान) निवासी 35 वर्षीय रणजीत व उसकी 32 वर्षीय पत्नी बबीता व घायल बच्ची पांच वर्षीय सुनेना के रुप में हुई है जो कि बल्लभगढ़ स्थित झुगिगयों में रहते थे और होडल सत्ती मेले में झुला लगाने के लिए आ रहे थे। शिकायत के आधार पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों के हवाले कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static