फ्लू का इलाज है, कांग्रेस नेताओं की मानसिक बीमारी का नहीं -भाजपा

punjabkesari.in Thursday, Jan 17, 2019 - 07:18 PM (IST)

नई दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह पर कांग्रेस नेता बी के हरिप्रसाद की बेहद अभद्र टिप्पणी की निंदा करते हुए आज कहा कि फ्फपपलू का उपचार हो सकता है लेकिन कांग्रेसी नेताओं की मानसिक बीमारी का उपचार मुश्किल है।
PunjabKesari
शाह स्वाइन फ्लू से पीडित है और यहां एम्स में उनका इलाज चल रहा है। भाजपा के वरिष्ठ नेता और रेल एवं कोयला मंत्री पीयूष गोयल ने ट्वीट करके कहा, ‘‘जिस तरह का गंदा और बेहूदा बयान कांग्रेस के नेता बी के हरिप्रसाद ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के स्वास्थ्य के लिये दिया है, यह कांग्रेस के स्तर को दर्शाता है। फ्लू का उपचार है, लेकिन कांग्रेस के नेताओं की मानसिक बीमारी का उपचार मुश्किल है।


वहीं सूचना प्रसारण और खेल एवं युवा मामलों के राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) राज्यवद्र्धन सिंह राठौड़ ने हरिप्रसाद के बयान को दुखद बताते हुए कहा कि इससे उन्हें आश्चर्य नहीं हुआ है। कांग्रेस नेता पूरी तरह से शिष्टता एवं मर्यादा छोड़ चुके हैं। ऐसे घटिया बयान कांग्रेस नेतृत्व की कुंठा का परिचायक हैं।
PunjabKesari
मीडिया रिपोर्टों के अनुसार हरिप्रसाद ने सुबह शाह की बीमारी पर अभद्र टिप्पणी की थी और कहा था कि वह कर्नाटक में सरकार को गिराने के लिए जो कुछ कर रहे हैं, उसी की वजह से वह बीमार हुए हैं तथा अगर वह ऐसा करते रहेंगे तो और बीमार होंगे। उन्हें कर्नाटक के लोगों का श्राप लगा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News