कुमारस्वामी का दावा- भाजपा ने विधायकों को होटल में बनाया बंधक

punjabkesari.in Thursday, Jan 17, 2019 - 06:48 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सरकार को अस्थिर करने की ‘व्यर्थ कोशिश’ करने पर मुख्यमंत्री एच. डी. कुमारस्वामी ने विपक्षी भाजपा पर पलटवार किया है। उन्होंने भगवा दल पर अपने विधायकों को गुरूग्राम के एक होटल में बंधक बना कर रखने का आरोप लगाया।     

PunjabKesari
कांग्रेस विधायकों को फुसलाने की भाजपा की कोशिशों की रिपोर्ट से पैदा राजनीतिक उथल-पुथल से जूझ रहे कुमारस्वामी ने भगवा पार्टी के इस आरोप को खारिज कर दिया कि वह भाजपा विधायकों को तोडऩे की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने यह भावना फैलाने में मीडिया का दुरुपयोग करने की कोशिश की कि 15 जनवरी को कोई क्रांति होगी। मैं महसूस करता हूं कि कोई क्रांति के बजाय उन्होंने बस अपने बीच भ्रांति फैलायी।

मुख्यमंत्री भाजपा के इस कथित दावे का जिक्र कर रहे थे कि 15 जनवरी को संक्रांति के मौके पर कुछ क्रांति होगी यानी सरकार गिरेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष येद्दयुरप्पा का बार बार यह दावा करना कि मुख्यमंत्री समेत कांग्रेस जदएस के नेता उनकी पार्टी के विधायकों को लालच दे रहे हैं, उनके लिए हैरत की बात है।     

कुमारस्वामी ने भाजपा नेता पर कटाक्ष किया कि मैं तब चकित हो जाता हूं जब आप कांग्रेस और जदएस की अपने विधायकों को एक साथ नहीं रख पाने को लेकर आलोचना करते हैं... लेकिन आपने अपने विधायकों को एक होटल में बंधक बना रखा है। क्या आपके और आपके विधायकों के बीच मतभेद हैं? उन्होंने कहा कि हमने तो अपने किसी भी विधायक को बंधक नहीं बनाया है, हमने उन्हें मुक्त छोड़ दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News