कार और साइकिल की दुर्घटना में 1 व्यक्ति की मौत

punjabkesari.in Thursday, Jan 17, 2019 - 06:34 PM (IST)

गिदडबाहा (संध्या): गांव मल्लन के रहने वाले एक व्यक्ति की मौत उस वक्त हो गई जब वह अपने गांव में स्थित अपने घर पर अपने पाले हुए पशुओं के लिए हरा चारा लेकर अपने खेतों से वापिस आ रहा था, तो रास्ते में ही एक कार चालक ने उसे पीछे से साइकिल में टक्कर दे मारी। जिससे इस भयंकर हुई टक्कर में मौके पर ही उक्त व्यक्ति की मौत हो गई।

हवलदार बूटा सिंह थाना कोट भाई ने बताया कि गांव मल्लन के रहने वाले शिवप्रीत सिंह अपने खेतों में जोकि मलन से कोटली अब्लू सड़क पर पड़ता है वहां से अपने पालतू पशुओं के लिए हरा चारा काट कर जब वह साइकिल से ही अपने गांव से करीब 1 किलोमीटर की दूरी पर वापिस आ रहा था तो पीछे से ही मल्लन गांव के ही रहने वाले सरकारी अध्यापक कुलवंत सिंह पुत्र हाकम सिंह जो कि अपनी आईकॉन कार रंग ग्रे नंबर एच आर 51 ऐ डी 3738 पर सवार होकर अपने घर को ही वापिस आ रहा था, शाम के करीब 4:45 पर मास्टर कुलवंत सिंह की गति से आती कार जब शिव प्रीत सिंह की साइकिल से टकराई तो करीब 12 किलोमीटर तक कार साइकिल को घसीटते चली गई और अंत में जब कार सड़क पर ही पलट गई तो मौके पर ही साइकिल चालक शिव प्रीत सिंह की मृत्यु हो गई। 

मास्टर कुलवंत सिंह के विरुद्ध शिव प्रीत सिंह के पिता निर्मल सिंह के बयानों पर मुकदमा नंबर 8 दर्ज कर धारा अधीन 304, 279, 427 आईपीसी के तहत कानूनी कार्रवाई की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News