कार-बाइक की भिड़ंत की लाईव तस्वीरें सीसीटीवी में देखें (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Jan 17, 2019 - 06:13 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदबाद में तेज रफ्तार कार और बाईक की जोरदार भिड़ंत का वीडियो सीसीटीवी में कैद हुआ, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। भिड़ंत इतनी जोरदार हुई की बाईक सवार दोनों युवक हवा में उछल गए और गम्भीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें निजी अस्पताल ईलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। वहीं घटना के बाद कार चालक कार छोड़कर फरार हो गया, फिलहाल पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर आगे की करवाई शुरू कर दी है।

दरअसल, हुआ ये कि एक तेज रफ्तार कार अपनी साईड से आकर यूटर्न ले रही थी। जैसे ही उसने यूटर्न लिया दूसरी तरफ से आ रही एक बाईक कार से टकरा जाती है। बाईक चला रहा युवक और उसके पीछे बैठा युवक हवा में उछल जाते हैं। बाईक चला रहा युवक तो कार के ऊपर से उछलता हुआ सड़क पर गिर जाता है और उसके पीछे बैठा युवक साईड में गिर जाता है, लेकिन कार चालक कार को नहीं रोकता वह आगे बढ़ जाता है।

इस वायरल वीडियो के बारे में पुलिस प्रवक्ता से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वायरल हो रहा वीडियो दो दिन पुराना है एनआईटी 5 नम्बर इलाके का है। घटना के बाद कार चालक कुछ दूर आगे चलकर कार को मौके से छोड़कर भाग गया, जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया है और और फरार कार चालक की तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static