ABP न्यूज पर बरसीं मायावती, कहा-भतीजे आकाश को लेकर रच रही षड्यंत्र, दूंगी मुंहतोड़ जवाब

punjabkesari.in Thursday, Jan 17, 2019 - 05:45 PM (IST)

लखनऊ: भतीजे आकाश कुमार को लेकर मीडिया में चल रही खबरों पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। मायावती ने एबीपी न्यूज़ पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि आकाश को लेकर ये न्यूज चैनल स्पेशल कार्यक्रम चलाकर बीएसपी के खिलाफ षड्यंत्र रच रहा है जिसकी जितनी भी निंदा की जाए कम है। इसी तरह कुछ अन्य मीडिया जातिवादी व विरोधी पार्टियों के इशारे पर काम कर रही है। 

मायावती ने कहा कि हालांकि ये कोई नई बात नहीं है इससे पहले भी बसपा के खिलाफ इस तरह का षड्यंत्र किया जाता रहा है। इस बार हमारे भतीजे आकाश को भी जानबूझकर घसीटा जा रहा है। उसके चप्पल को मंहगी बताया जा रहा है जैसा कि इन लोगों ने ही खरीदकर दिया हो। मायावती ने चेतावनी देते हुए कहा कि हमारे गुरू मान्यवर कांशीराम मीडिया को करारा जबाव देते थे। मैं उन्हीं की शिष्या हूं, पीछे नहीं हटूंगी। अब आनंद को पार्टी मूवमेंट से जोड़ूंगी जो इन लोगों के लिए मुंहतोड़ जवाब होगा। 

इस दौरान मायावती ने अपने जन्मदिन के दौरान सपा-बसपा कार्यकर्ताओं द्वारा केक की खबरों पर भी मीडिया को घेरा। उन्होंने कहा कि मीडिया ने केक काटने की खबरों को गलत तरह से प्रदर्शित करते हुए उसकी लूट जैसी खबरें प्रकाशित की हैं। जिसकी वह घोर निंदा करती हैं। साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उन्होंने दोबारा से ऐसी खबरें प्रदर्शित की तो वह बेखूबी इनका मुंह तोड़ जवाब देना जानती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static