इस हॉट सिंगर ने ऐेसे दिया प्रेग्नेंट होने की खबरों का जवाब, फोटो वायरल

punjabkesari.in Thursday, Jan 17, 2019 - 05:25 PM (IST)

वॉशिंगटनः दुनिया की खूबसूरत व हॉट कलाकारों में शुमार अमेरिका की प्रसिद्ध सिंगर माइली साइरस के प्रेग्नेंट होने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सिंगर ने एक फोटो को पोस्ट कर इसका जबाव दिया है। माइली साइरस ने अलग तरीके से इस खबर को अफवाह बताकर इसका खंडन किया है। माइली ने अपनी एक फोटो पोस्ट की जिसमें एक अंडा रखा और फोटो को ट्वीट करते हुए लिखा- 'मैं गर्भवती नहीं हूं लेकिन यह अच्छा है कि सब हमारे लिए खुश हैं। हम भी खुद अपने लिए खुश हैं। हमारी जिंदगी के अगले अध्याय के लिए उत्सुक हूं।
PunjabKesari
' हाल ही में शादी के गठबंधन में बंधी माइली को लेकर अफवाह थी कि वह गर्भवती हैं। वह हाल ही में मियामी में नजर आई, जहं कुछ टेबलॉयड ने कथित तौर पर उनके बेबी बंप की बात कही गई । माइली के पति लियाम हेम्सवर्थ ने परिवार बढ़ाने को लेकर किसी तरह की योजना पर कोई टिप्पणी नहीं की। बता दें कि कुछ दिन पहले एक अंडे ने इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा लाइक्स का रिकॉर्ड बनाया है। इससे पहले ये रिकॉर्ड काइली जेनर के नाम ।
PunjabKesari
इसके बाद अब गायिका माइली साइरस का ये फोटो तेजी से वायरल हो रहा है। माइली दुनिया में काफी पॉपुलर हैं और उनकी स्टाइल और गानों को काफी पसंद किया जाता है।भारत में भी उनकी खूब फैन फॉलोइंग है। माइली और लियाम हेम्सवर्थ ने 23 दिसंबर को फ्रेंकलिन में सीक्रेट मैरेज की थी।दोनों की पहली मुलाकात 2008 में फिल्म द लास्ट सॉन्ग के सेट पर हुई जहां से दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और फिर ब्रेकअप के बाद शादी कर ली।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News