डेयरी संचालक के पास लगे नौकर की निर्मम हत्या

punjabkesari.in Thursday, Jan 17, 2019 - 04:40 PM (IST)

यमुनानगर (सतीश): कैल स्थित दूध डेयरी कॉम्प्लैक्स में डेयरी संचालक के पास लगे नौकर मोहन वासी फैजाबाद (यू.पी.) की धारदार हथियारों से वार कर निर्मम हत्या कर दी गई। बुधवार सुबह करीब 6.15 बजे जब डेयरी मालिक विमल दास पहुंचे, तो गेट खुला पड़ा था। अंदर जाकर देखा, तो मोहन का खून से लथपथ शव पड़ा था। बगल में उसके हाथ की उंगली कटी थी। सदर जगाधरी पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। संजय विहार कालोनी निवासी विल दास की कैल डेयरी कॉम्प्लैक्स में डेयरी है।

जिस पर पिछले 20 वर्ष से मोहन(45) निवासी फैजाबाद (यू.पी.)नौकरी करता था। उसका एक भाई गंगाराम बैंक कालोनी में रहता है। वि_ल दास ने बताया कि डेयरी के मुख्य गेट की एक चाबी उनके पास रहती है और दूसरी चाबी मोहन के पास रहती है। वे लोग गेट पर संगल बांध ताला लगा देते थे। सुबह करीब 6 बजे वह डेयरी पर पहुंचे, तो गेट खुला हुआ था। अंदर की लाइट जली थी। जब मोहन को आवाज लगाई, तो अंदर से कोई जवाब नहीं आया। वह कमरे में पहुंचे, तो वहां पर मोहन का शव पड़ा था। उधर, सूचना पर सी.आई.ए.-वन, सी.आई.ए.-टू व डिटैक्टिव स्टाफ की टीम ने इंचार्ज सहित घटनास्थल व सिविल अस्पताल जगाधरी का दौरा किया।   

हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज: थाना प्रभारी

थाना प्रभारी सदर जगाधरी सुभाष चंद का कहना है कि अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार के हवाले कर दिया। उन्होंने कहा कि जांच जारी है, जल्द ही मामले को सुलझा दिया जाएगा।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static