दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

punjabkesari.in Thursday, Jan 17, 2019 - 04:19 PM (IST)

गुरदासपुर (विनोद): गुरदासपुर सदर पुलिस स्टेशन अधीन गांव लख्खोवाल के 2 व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला उलझ कर रह गया है। सुबह तक तक यह चर्चा थी कि दोनों व्यक्तियों कि एक पार्टी में देसी शराब पीने से मौत हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक डिटैक्टिव हरविन्द्र सिंह संधु,गुरदासपुर सदर पुलिस स्टेशन इंचार्ज सहित भारी संख्या में पुलिस कर्मचारी भी गांव लख्खोवाल पंहुच गए थे। 

गांव के लोगों ने प्रैस वालों को न तो फोटो खींचने दिए तथा न ही कोई जानकारी दी।  पुलिस अधीक्षक डिटैक्टिव ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि मरने वाले एक व्यक्ति लखविन्द्र सिंह पुत्र बलदेव सिंह की मौत हार्ट अटैक से हुई है जबकि दूसरे तेजा मसीह पुत्र मस्सु मसीह की मौत का कारण उसे मिरगी का दौरे पड़ना बताया जा रहा है।  

इस संबंधी गांव लख्खोवाल में जाकर प्रात:काल जब जानकारी प्राप्त करने की कोशिश पहले तो गांव के लोगों ने  मरने वाले दोनों व्यक्तियों के घरों के पास तक नहीं जाने दिया। पुलिस कर्मचारी भी प्रैस वालों को यही कहते रहे कि अभी माहौल गांव में गर्म है इसलिए कुछ देर इंतजार करें।

बाद में पुलिस अधीक्षक डिटैक्टिव हरविन्द्र सिंह संधु ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया जांच पड़ताल करने पर सारी स्थिति स्पष्ट हो गई है। एक प्रश्न के जवाब में पुलिस अधिकारी ने बताया कि गांव के नव नियुक्त सरपंच महिन्द्र पाल ने अपने सरपंच बनने की खुशी में गत रात पार्टी जरूर की थी,परंतु पार्टी के चाय तथा पकोड़े ही मेहमानों को सर्व किए गए थे। पार्टी में शराब का सेवन नहीं किया गया था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मरने वाले दोनों ही परिवार के लोगों ने पुलिस को बयान दिया है कि दोनों के मरने में किसी तरह की शंका नहीं है तथा वह कोई कार्रवाई नहीं करवाना चाहते। जिस कारण पुलिस इन मौतों संबंधी कोई कार्रवाई नहीं कर रही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News