सिंगर नेहा कक्कड़ व सोनू ने गाया हिमाचली लोकगीत, Youtube पर लाखों लोगों को खूब आया पसंद

punjabkesari.in Thursday, Jan 17, 2019 - 02:48 PM (IST)

शिमला (अभिषेक): हिमाचली लोकगीत एक बार फिर सुर्खियों में है। दशकों से हिमाचली लोकगीत देश-विदेश में खूब पसंद किए जाते रहे हैं। देश के कई नामी गायक हिमाचली लोकगीत गा चुके हैं और उनके द्वारा हिमाचली लोकगीतों की प्रशंसा भी की गई है। इसके अलावा हिमाचल का लोक संगीत बॉलीवुड फिल्मों में पेश किया जा चुका है। आर.के. फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्मों के अलावा कई अन्य बॉलीवुड फिल्मों में हिमाचली लोकगीत की धुनें सुनने को मिल चुकी हैं। अब एक बार फिर बॉलीवुड की नामी गायिकाओं ने हिमाचल का प्रसिद्ध लोकगीत गाया है। 
PunjabKesari

प्रसिद्ध बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और सोनू कक्कड़ ने हिमाचल का लोकगीत चम्बा कितनी दूर... गाकर लोगों का दिल जीत लिया है। उनके द्वारा गाया गया यह गाना इन दिनों सोशल नैटवर्किंग साइट्स पर छाया हुआ है और लाखों लोग इस गाने को सुन चुके हैं और लगातार शेयर हो रहा है। इन दोनों सिंगर की आवाज में यह गाना बेहतरीन लग रहा है और लोगों द्वारा सोशल नैटवर्किंग साइट्स पर उनके द्वारा गाए इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है। नेहा कक्कड़ और सोनू कक्कड़ अभी तक बॉलीवुड में कई गीत गा चुकी हैं। 

दोनों रिश्ते में बहनें हैं और समय-समय पर ये दोनों अलग अंदाज में गीत पेश कर दर्शकों का मनोरंजन करती रहती हैं। दोनों गायिकाओंं ने बॉलीवुड व संगीत जगत में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। विशेषकर नेहा कक्कड़ ने बॉलीवुड फिल्मों में कई हिट गीत गाकर दर्शकों का दिल जीता है। अभी हाल ही में सम्पन्न हुए इंडियन आइडल रिएलिटी शो में नेहा कक्कड़ जज की भूमिका में थीं और इंडियन आइडल के इस सीजन में 2 हिमाचली प्रतिभागी जिला शिमला के कोटगढ़ के अंकुश भारद्वाज और ऊना के नितिन भी शामिल थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News