#10 YearChallenge: ऐसे बदला इन सुपरस्टार्स का लुक, हॉटनेस देख रह जाएंगे हैरान

1/17/2019 3:55:29 PM

मुंबई: किकी चैलेंज के बाद अब सोशल मीडिया पर #10 YearChallenge खूब वायरल हो रहा है। इस चैलेंज में आम लोगों से लेकर सेलेब्रिटी तक 10 साल पुरानी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। दरअसल, इस चैलेंज में लोग अपनी दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं, जिसमें Then and Now लिखा हुआ है। आइए जानते हैं वह कौन से सेलेब्रिटी हैं, जिन्होंने #10Year Challenge को एक्सेप्ट कर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 10 साल पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। 

अब इन एक्टर्स ने तो ये चैलेंज पूरा कर दिया है। 10 साल में इनके लुक में काफी बदलाव भी आए हैं। ये स्टार्स पहले से कहीं ज्यादा फिट नजर आते हैं। अब आप बताइएं कि आपको इनमें से कौन सा एक्टर हॉट लगा। 

PunjabKesari

सोनू सूद 

बॉलीवुड एक्टर जब फिल्मों में जब आए थे तब वो काफी दुबले पतले थे। समय के साथ-साथ उन्होंने अपने लुक पर काफी ध्यान दिया है। सोनू अपने फिजीक से सबको इंप्रेस कर रहे हैं। उन्होंने #10 YearChallenge को एक्सेप्ट करते हुए अपनी तस्वीर शेयर की है जिसमें साफ देखा जा सकता है 10 साल बाद उनके लुक में कितना बदलाव आया है। 

PunjabKesari

राजकुमार राव 

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार ने भी #10 YearChallenge को एक्सेप्ट करते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी then   and now लुक को फैंस के साथ शेयर किया जिसमें वह काफी फिट नजर आ रहे हैं। तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि उनके लुक में कितना बदलाव आया है। 

PunjabKesari

करण जौहर 

बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण ने भी सोशल मीडिया पर अपनी then and now लुक की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में आप उनके लुक में बदलाव देख सकते हैं। 10 साल बाद करण काफी फिट और हॉट नजर आते हैं। 

PunjabKesari

कुणाल खेमू 

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू की पत्नी सोहा अली खान ने भी #10 YearChallenge को एक्सेप्ट किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर then and now लुक शेयर किया है। इस तस्वीर में सोहा और कुणाल के लुक में जमीन आसमान जैसा अंतर देखने को मिल रहा है। 

PunjabKesari

करण पटेल 

टीवी और बॉलीवुड एक्टर करण पटेल ने भी #10 YearChallenge एक्सेप्ट किया है और अपने लुक को शेयर किया है। करण की इस तस्वीर में आप साफ देख सकते हैं कि उनकी लुक में काफी बदलाव आया है। करण ने अपनी फिटनेस पर काफी काम किया है और वो काफी कूल और हॉट हो गए हैं। 

PunjabKesari

विकास गुप्ता

रियलिटी शो बिग बॉस 11 में नजर आ चुके विकास ने भी #10 YearChallenge एक्सेप्ट करते हुए अपनी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनके साथ एकता कपूर भी नजर आ रही हैं। तस्वीर में एकता और विकास के लुक में बदलाव साफ देखा जा सकता है। 

PunjabKesari

बॉबी देओल 

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने भी फैंस के साथ अपना then and now लुक शेयर किया है। इंस्टाग्राम पर शेयर हुई इस तस्वीर को देखकर साफ पता चल रहा है कि बॉबी ने अपनी लुक पर काफी वर्क किया है। वह काफी कूल और हॉट नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

एली गोनी

टीवी एक्टर एली ने भी #10 YearChallenge एक्सेप्ट किया है। उन्होंने अपने then and now लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तस्वीर को देखकर आप भी कहेंगे कि 10 साल बाद उनके लुक में काफी बदलाव आए हैं। एली अब काफी कूल और स्टाइलिश नजर आ रहे हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News