#10yearchallange: इन ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में अापकी नजर से कौन है सबसे ज्यादा फिट

1/17/2019 3:45:42 PM

मुंबई: किकी चैलेंज के बाद अब सोशल मीडिया पर #10 YearChallenge खूब वायरल हो रहा है। इस चैलेंज में आम लोगों से लेकर सेलेब्रिटी तक 10 साल पुरानी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। दरअसल, इस चैलेंज में लोग अपनी दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं, जिसमें Then and Now लिखा हुआ है। 

 

अब इन हसीनाओं ने तो ये चैलेंज पूरा कर दिया है। दस साल में इनके लुक में काफी बदलाव आए है। वहीं ये हसीनाएं पहले से कहीं ज्यादा फिट हो गई है। अब आप बताइएं कि आपको इनमें से कौनसी एक्ट्रेस फिट लग रही है। 

 

PunjabKesari

 

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी ये चैलेंज एक्सेप्ट है। इस मौके पर उन्होंने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें दस साल पहले और अब की शिल्पा नजर आ रही है। वैसे फिटनेस फ्रीक शिल्पा दस साल पहले भी फिट थी और अब भी। 

 

PunjabKesari


डेजी शाह

डेजी शाह ने भी अपनी एक तस्वीर शेयर की है। दोनों तस्वीरों में वह खिलखिलाती नजर आ रही है। 

 

PunjabKesari


पद्मा लक्ष्मी

एक्ट्रेस पद्मा लक्ष्मी ने ये चैलेंज एक्सेप्ट किया है। शेयर की गई तस्वीर में वह एक तरफ लाल रंग की साड़ी में तो दूसरी तरफ बिकिनी में नजर आ रही है। 

 

PunjabKesari


अनीता हसनंदानी

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने भी अपनी फोटो शेयर की है। जिसमें वह 10 साल पहले काफी सिंपल लुक में नजर आ रही है। वहीं अब बेहद ही हॉट दिखती है। 

 

PunjabKesari


डायना पेंटी

एक्ट्रेस डायना पेंटी भी ये चैलेंज एक्सेप्ट करने से पीछे नहीं रही। उन्होंने भी तस्वीर शेयर की है। 
 

PunjabKesari


सुमोना चक्रवर्ती

टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने भी दस साल पुरानी तस्वीर शेयर की है। 

 

PunjabKesari


दिया मिर्जा

दिया मिर्जा ने भी ये चैलेंज पूरा किया है। शेयर की गई तस्वीर में वह दस साल पहले भी खूबसूरत लगती थी और आज भी वह बेहद ही खूबसूरत लगती है। 

 

PunjabKesari


श्रुति हासन


चैलेंज पूरा करने में भी श्रुति हासन भी किसी से पीछे नहीं रही है। दस साल पहले के मुकाबले में श्रुति अब बेहद ही ग्लैमरस लगती है। 
 

PunjabKesari

 

श्रुति सेठ

टीवी एक्ट्रेस श्रुति सेठ ने भी ये चैलेंज पूरा किया है। दस सालो में श्रुति सेठ के लुक में काफी बदलाव आया है। 
 

PunjabKesari


एकता कपूर

प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी अपने पिता जीतेन्द्र के साथ तस्वीर शेयर कर ये चैलेंज एक्सेप्ट किया है। उन्होंने दस साल पहले की और अब की लैटेस्ट तस्वीर शेयर की है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News