रिटायर्ड सब-इंस्पैक्टर पर हमला करने का एक आरोपी अरैस्ट

punjabkesari.in Thursday, Jan 17, 2019 - 03:42 PM (IST)

पानीपत (सौरव): वार्ड-11 क्षेत्र में मंगलवार को हरियाणा पुलिस के रिटायर्ड सब-इंस्पैक्टर पर तेजधार हथियारों से जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने 6 नामजद आरोपियों में से एक को काबू कर लिया है जबकि अन्य की तलाश तेज कर दी है। गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ आगे कार्रवाई की जा रही है।

बताने योग्य है कि हरियाणा पुलिस से रिटायर्ड सब-इंस्पैक्टर जितेन्द्र कुमार निवासी वार्ड 11 ने थाना किला पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई थी कि मंगलवार को जब वह पप्पू व देवेन्द्र की दुकान के आगे से निकल रहा था तो योजनाबद्ध तरीके से मुंह पर कपड़ा ढांपकर पप्पू, कुनाल, राजू, नरेश उर्फ काका, प्रवीण व गौरव ने लाठी डंडों से उसका पर जानलेवा हमला बोल दिया। उस पर चाकू से भी वार किए गए।

बाद में आरोपी उसे पीटते हुए बिल्लू बिजली वाले की दुकान तक ले गए। मौके पर भीड़ जमा होने पर आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग खड़े हुए जबकि भगदड़ में उनका चाकू वहीं पर गिर गया था। थाना किला पुलिस ने घायल के बयान दर्ज करते हुए आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी गौरव निवासी राजीव कालोनी को काबू कर लिया है तथा उससे वारदात में प्रयुक्त डंडा भी बरामद कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static