UP में निजी डॉक्टरों के आवास और अस्पतालों पर आयकर के छापे, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Thursday, Jan 17, 2019 - 03:46 PM (IST)

नोएडा/गाजियाबाद: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले समेत कई जिलों में गुरुवार सुबह तकरीबन 10 से अधिक डॉक्टरों के आवास एवं अस्पतालों पर आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी की। प्राप्त जानकारी के मुताबिक सुबह नोएडा के सेक्टर 50, सेक्टर 26 समेत विभिन्न स्थानों पर आयकर विभाग के अधिकारियों में छापेमारी की। इस छापेमारी में आयकर की टीम ने मौके से लाखों रुपए की नकदी और बेनामी संपत्तियों के दस्तावेज बरामद किए हैं।
PunjabKesari
आयकर विभाग के सूत्रों के मुताबिक सेक्टर 50 के नियो अस्पताल, सेक्टर 26 में रहने वाले डॉक्टर मोतियानी, डॉक्टर महेश चंद्र एसपीएम हॉस्पिटल एंड ट्रॉमा सेंटर कानपुर और एसआईपीएस हॉस्पिटल लखनऊ, डॉक्टर रतन कुमार सिंह चरक हॉस्पिटल लखनऊ, डॉ. प्रेम कुमार खन्ना जे पी एम सी हॉस्पिटल मुरादाबाद, डॉ. भूपेंद्र चौधरी न्यूरो फिजिशियन मेरठ, डॉक्टर गुलाब गुप्ता नियो हॉस्पिटल नोएडा और अंकित शर्मा जीएस मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल पिलखुआ जिला हापुड़ के यहां आय से अधिक संपत्ति के मामले की जांच की जा रही है।

आयकर विभाग के सूत्रों का कहना है कि टीम ने मौके से बैंक रिकॉर्ड, प्रॉपर्टी के दस्तावेज और भारी मात्रा में कैश को कब्जे में लिया है। फिलहाल छापेमारी की कार्यवाही जारी है और टीम की सुरक्षा के लिए नोएडा पुलिस के लोग मौके पर सुरक्षा बंदोबस्त में लगे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static