'टी-सीरिज’ के मालिक पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाने वाली महिला ने वापिस ली शिकायत

1/17/2019 3:38:59 PM

मुंबई: 'टी-सीरिज’ के मालिक भूषण कुमार के खिलाफ सेक्सुअल हैरेसमेंट का केस दर्ज हुआ है। भूषण पर आरोप लगाने वाली यह महिला उनके साथ काम भी कर चुकी है। वहीं अब आरोप लगाने वाली महिला ने भूषण के खिलाफ दर्ज करवाया केस वापस भी ले लिया। बताया जा रहा है कि महिला ने पैसे एठने के लिए भूषण कुमार 
को झूठे केस में भंसाया। 

PunjabKesari,  भूषण कुमार इमेज, गुलशन कुमार इमेज, यौन उत्पीड़न इमेज, आरोप इमेज, टी-सीरिज इमेज,

एबीपी न्यूज़ ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर शैलेष पासलवार से इस बारे में पूछा तो उन्होंने स्वीकार किया कि भूषण कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई थी। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उस महिला ने अब अपना कंप्लेन वापस ले लिया है। 

PunjabKesari,  भूषण कुमार इमेज, गुलशन कुमार इमेज, यौन उत्पीड़न इमेज, आरोप इमेज, टी-सीरिज इमेज,

महिला ने लगाए थे गंभीर आरोप 

प्रमुख भूषण कुमार के खिलाफ सेक्सुअल हैरेसमेंट का केस दर्ज हुआ है। भूषण पर आरोप लगाने वाली यह महिला उनके साथ काम भी कर चुकी है। महिला का आरोप है कि भूषण ने उन्हें काम दिलाने का भरोसा दिलाकर उन्हे साथ सेक्सुअल हैरेसमेंट किया है। इतना ही नहीं महिला ने अपनी शिकायत में में उनके खिलाफ धमकी देने का आरोप भी लगाया है। महिला की शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। खबरों के मुताबिक भूषण के खिलाफ शिकायत मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है। बता दें कि बीते दिनों डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के खिलाफ भी यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज हुआ है। 

PunjabKesari,  भूषण कुमार इमेज, गुलशन कुमार इमेज, यौन उत्पीड़न इमेज, आरोप इमेज, टी-सीरिज इमेज,

मीटू अभियान के तहत लगा था आरोप 

जानकारी के लिए बता दें कि नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता के विवाद के बाद बॉलीवुड में मीटू की लहर दौड़ पड़ी थी। उस बीच टीसीरीज के मालिक भूषण पर मीटू अभियान के तहत यौन उत्पीड़न का आरोप लगे थे। अक्टूबर के महीने में एक महिला ने ट्विटर पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्हें भूषण कुमार ने अपनी फिल्मों में गाना गाने के बदले यौन संबंध बनाने को कहा था। हालांकि उस वक्त भूषण कुमार ने अपने ऊपर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप को सिरे से खारिज कर दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News