सिख दंगों को लेकर फूल्का ने दी टाइटलर को बहस की चुनौती

punjabkesari.in Thursday, Jan 17, 2019 - 03:42 PM (IST)

नई दिल्ली/चंडीगढ़ः आम आदमी पार्टी (आप) से इस्तीफा दे चुके एच.एस.फूल्का ने सिख दंगों के मुद्दे को लेकर कांग्रेस नेता जगदीश टाइटलर को बहस की खुली चुनौती दी है। दिल्ली की पूर्व सी.एम. शीला दीक्षित द्वारा गत दिवस दिल्ली कांग्रेस का पद संभालने से पूर्व उनके साथ अग्रिम पंक्ति में टाइटलर के साथ बैठने पर सिखों ने कड़ी आपत्ति जताई , जिससे टाइटलर एक बार फिर चर्चा में आ गए। 
PunjabKesari, HS Phoolka hd image, एच.एस.फूल्का इमेज, इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड
अकालियों का कहना है कि नानावती अयोग कि रिपोर्ट में दंगों के लिए टाइटलर को भी दोषी ठहराया गया। टाइटलर ने कल ही एक प्रैस वार्ता में कहा कि उसके खिलाफ कोई आरोप नहीं और ना ही कोई एफ.आई.आर. । उन्होंने कहा कि एक भी गवाह मेरे सामने लाए जो मेरे खिलाफ आरोप लगाता है। टाइटलर को इस बात पर फूल्का ने कहा कि कांग्रेस नेता ने पैसे के जोर पर क्लोजर रिपोर्ट बनाई थी, जिसे हाईकोर्ट ने रद्द किया था। फूल्का ने कहा कि टाइटलर सिखों का कातिल है। 
PunjabKesari, jagdish tytler image, jagdish tytler hd photo, इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड
वहीं कांग्रेसी नेता कुलबीर सिंह जीरा के समर्थन में उतरे फूल्का ने कहा कि जीरा की बात सुननी चाहिए ना कि उसकी आवाज को दबाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि कुलबीर जीरा ने जिन लोगों का नाम लिया है, उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। 

PunjabKesari, kulbir singh zira image, kulbir singh zira hd photo, कुलबीर सिंह जीरा इमेज,  इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News