बुलंद हैं चोरों के हौंसले, कमलनाथ के मंत्री के घर से ले उड़े लाखों का सामान

1/17/2019 2:51:40 PM

डिंडौरी: प्रदेश में चोरों के हौसले कितने बुलंद है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अब मंत्रियों के घर भी सुरक्षित नहीं हैं। ताजा मामला डिंडौरी से सामने आया है जहां बुधवार को चोरों ने कमलनाथ सरकार में मंत्री ओमकार मरकाम के घर दिन-दहाड़े धावा बोल दिया और घर में रखे 12 लाख के जेवरात और 10 हजार रुपये नगद लेकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है वहीं इस मामले की जांच की जा रही है। 


PunjabKesari, Madhya Pardesh Hindi News, Dindori Hindi News, Dindori Hindi Samachar, Minister Omkar Singh, House theft, Police


बता दें कि यह घटना डिंडौरी के समनापुर थाना क्षेत्र की है। इस घर में कैबिनेट मंत्री ओमकार सिंह मरकाम की सास सगनी बाई रहती हैं, ओमकार बुधवार को उनके साथ महामाया मंदिर में दर्शन करने रतनपुर गये थे। इसी मौके का फायदा उठाकर चोरों ने रात में घर पर धावा बोला और कीमती सामान लेकर नौ दो ग्यारह हो गए। इसके बाद जब परिसर के अंदर रहने वाले किराएदार ने जब दरवाजा खुला देखा तो उसने इसकी जानकारी परिजन को दी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर चोरों की तलाश कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News