चलती कार की छत पर लड़कियों ने की अजीब हरकतें, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

punjabkesari.in Thursday, Jan 17, 2019 - 02:28 PM (IST)

दुबईः लोगों को आकर्षित करने के लिए सोशल मीडिया पर आए दिन लोगों की अजीब हरकतों के वीडियो वायरल होते रहते है । ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें 2 लड़कियों ने कार की छत पर ऐसी हरकतें की कि लोग हैरान रह गए। ये लड़कियां कार के ऊपर ट्वर्किंग (Twerking) डांस करती नजर आईं । लोग कार के अंदर तेज म्यूजिक चलाते हैं और डांस करते हैं लेकिन इन लड़कियों ने कुछ अलग करने का सोचा और चलती कार में दोनों लड़कियों ने ऊपर चढ़कर ट्वर्किंग डांस किया।


सोशल मीडिया पर दो वीडियो शेयर किए गए हैं जिनमें देखा जा सकता है कि दो लड़कियां कार के ऊपर हैं और चलती कार में ट्वर्किंग डांस कर रही हैं।एक शख्स कैमरे से रिकॉर्ड कर रहा है वीडियो ।वायरल होने की वजह डांस नहीं है बल्कि लापरवाह व्यवहार। उन्होंने डांस से पहले कार की नंबर प्लेट्स हटा ली थीं ताकि पुलिस देख भी ले तो कोई एक्शन न ले पाए।


फेसबुक पर एक यूजर ने लिखा- ' पुलिस कहा है. जब ये सब हो रहा था तो पुलिस कहां बिजी थी।देखा जा सकता है कि आस पास की कारें भी बहुत तेज चल रही हैं। अगर कोई हादसा हो जाता तो कौन जिम्मेदार होता। एक और यूजर ने लिखा- 'अगर डांस करते हुए कार से लड़कियां गिर जातीं और कार उनके ऊपर से निकल जाती तो लड़कियों की ही गलती है। हाईवे पर चलती कार के ऊपर टर्वक डांस करना काफी खतरनाक है।.'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News