शहर में लकड़बग्घे की दहशत, वन विभाग पकड़ने में असफल

1/17/2019 1:58:10 PM

मन्दसौर: जिले में बीते 1 माह से लकड़बग्घे ने दहशत मचा रखी है। जिसके डर से शाम होते ही रहवासी भय के साए में रहने को मजबूर है। लोगों ने वन विभाग को भी इसकी सूचना दी है। लेकिन वन विभाग के कई प्रयासों के बाद भी लकड़बग्घा उनकी पकड़ में नहीं आया। 

PunjabKesari

रिहाइशी इलाकों में हायना के घूमनें के कारण रहवासी घरों से बाहर निकलने से डर रहे है। लक्कड़बग्घे को शहर की कॉलोनियों में लगे सीसीटीवी कैमरों में देखा गया है। तो कुछ एक बाइक सवारों ने बाइक पर से इसके वीडियो भी बनाए हैं। वहीं खेत मे काम करने जाते मजदूरों को भी इस जंगली जानवर का डर सता रहा है। उनका कहना है कि खेत मे काम करते समय हायना किसी भी वक्त सामने आ जाता है। जो हम पर हमला भी कर सकता है।

PunjabKesari

इतना ही नहीं कुछ दिन पहले हायना सरकारी विद्यालय में घुस गया था। लेकिन गनिमत यह रही कि विद्यालय में अवकाश होने के कारण वह किसी पर हमला नहीं कर सका। जिसके बाद वहां मौजूद ग्रामीणों ने ही किसी तरह उसे वहां से खदेड़ दिया। हालांकि अब तक हायना ने किसी पर हमला तो नहीं किया है। किन्तु रहवासियों में दहशत जरूर बनी हुई है। लकड़बग्घे को ना पकड़ने को लेकर रहवसियो को वन विभाग से भी कई शिकायते है। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News