9 साल पुराने मामले में जीतू पटवारी को मिली जमानत

1/17/2019 1:13:15 PM

इंदौर: कमलनाथ सरकार में खेल मंत्री जीतू पटवारी को भोपाल कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। अदालत ने 9 साल पुराने केस में पटवारी को जमानत दे दी है। 16 जनवरी को विधायकों और सांसदों के मामलों को लेकर सुनवाई कर रहे विशेष न्यायाधीश सुरेश सिंह की अदालत में कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने अपने वकील के साथ जमानत अर्जी पेश की थी, जिसे कोर्ट ने मंजूर करते हुए जीतू को 10 हजार रुपए की जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया। 

PunjabKesari, Madhya Pardesh Hindi News, Indore Hindi News, Indore Hindi Samachar, Jeetu Patwari, Bhopal, Court, Bell, Congress  

बात 2009 की है जब प्रदेश में बीजेपी की सरकार थी और जीतू युवा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष पद पर थे। इस बीच पटवारी ने तत्कालीन बीजेपी सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार, वादा खिलाफी, बिजली कटौती सहित अन्य मुद्दों को लेकर युवा आक्रोश रैली निकाली थी। प्रदर्शन के दौरान भोपाल के नीलम पार्क और आस-पास की दुकानों में जमकर तोडफ़ोड की गई थी। जिसको लेकर जहांगीराबाद पुलिस थाने में जीतू पटवारी सहित करीब 200 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। इसके बाद मामला कोर्ट पहुंच गया। जिसको लेकर बुधवार को जीतू पटवारी ने दोबारा विशेष न्यायाधीश सुरेश सिंह की अदालत में अपने वकील के साथ उपस्थित होकर जमानत अर्जी पेश की थी, जिसे न्यायाधीश ने मंजूर करते हुए पटवारी को 10 हजार रुपए की जमानत पर रिहा करने के आदेश दे दिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News