26 जनवरी को सुबह 11 बजे ''रूबरू रोशनी'' में मिलिए आमिर से और ढूंढिए चाबी

1/17/2019 12:59:15 PM

मुंबई: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान सुपरहिट शो ‘सत्यमेव जयते’ से टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में आमिर कह रहे हैं आजादी घूमने-फिरने की लिखने-पढ़ने की, हंसने बोलने की, आज हर किस्म की आजादी है हमारे पास, फिर भी क्या हम  आजाद हैं। कभी-खबी मुझे लगता है, जैसे हमने खुद को जेल में कैद करके रखा है और जिसकी चाबी हमारी ही जेब में है। आइए, 26 जनवरी को मिलते हैं सुबह 11 बजे और मिलकर ढूंढ़ते हैं उस चाबी को। रूबरू रोशनी में...

 

View this post on Instagram

#RubaruRoshni, 26th Jan, Saturday at 11am on @starplus

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

बताया जा रहा है कि 'सत्यमेव जयते' का तीसरा सीजन दो भागों में रिलीज किया जाएगा। शो के लिए इस बार 11 एपिसोड को शूट किये जाएंगे। ये शो 26 जनवरी को सुबह 11 बजे रिलीज किया जाएगा। 

PunjabKesari, आमिर खान इमेज, सत्यमेव जयते इमेज,

पहले भी छोटे पर्दे पर धमाल मचा चुके हैं आमिर 

'सत्यमेव जयते' का पहला सीजन 2012 में रिलीज हुआ था और इसके बाद शो का दूसरा सीजन 2014 में टीवी पर आया था। इस शो को लोगों ने काफी पसंद किया। इस शो में देश-समाज से जुड़े गंभीर मुद्दों पर बात की जाती है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर की बीते दिनों फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' रिलीज हुई है जो फैंस के दिलों में खास जगह नहीं बन पाई। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप गई। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख अहम किरदार में नजर आए। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News